वीडियो : यूपी से टहलते चले आ रहे वृद्ध ने कपड़ों में छिपा रखी थी शराब, कारीगरी देख चौंके पुलिसकर्मी ..

तस्करों की चालाकी उनके काम नहीं आ रही और अंततः वह पुलिस के पकड़ में आ ही जा रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में उत्पाद विभाग की टीम ने चौसा के कर्मनाशा चेक पोस्ट से एक शराब कारोबारी को अंग्रेजी शराब की 11 टेट्रा पैक के साथ गिरफ्तार किया. 






- जैकेट की जेब तथा सिलाई खोलकर छिपाई थी शराब के खेत
- काफी दिनों से शराब के कारोबार में थे संलिप्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराबबंदी कानून लागू होने के बाद पुलिस डाल-डाल तो कारोबारी और तस्कर पात-पात की कहावत चरितार्थ करते नजर आ रहे हैं. पुलिस जहां तस्करों पर लगाम लगाने के लिए लगातार तत्परता दिखा रही है वहीं, तस्कर भी नए-नए तरीके अपनाकर पुलिस को चकमा देने का प्रयास कर रहे हैं. हालांकि तस्करों की चालाकी उनके काम नहीं आ रही और अंततः वह पुलिस के पकड़ में आ ही जा रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में उत्पाद विभाग की टीम ने चौसा के कर्मनाशा चेक पोस्ट से एक शराब कारोबारी को अंग्रेजी शराब की 11 टेट्रा पैक के साथ गिरफ्तार किया. 

60 वर्षीय वृद्ध कारोबारी ने शराब की खेप को अपने जैकेट, ट्राउज़र और शर्ट में इस तरह से छिपा रखा था जिसे देखकर उसका पता लगाना पुलिस के लिए संभव नहीं था. संदेह के आधार पर पुलिस ने जब धनसोई निवासी जोखन राम नामक उक्त 60 वर्षीय व्यक्ति को रोका और उनकी तलाशी ली तो उनके पास से एक-एक कर शराब के 11 टेट्रा पैक बरामद हुए. शराब की खेप को जब्त करते हुए तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गए वृद्ध ने बताया कि वह काफी समय से शराब का अवैध कारोबार करते हैं.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments