महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय में अब विद्यार्थी परिषद की नई इकाई ..

नींव जितनी ही मजबूत होगी ऊपर की इमारत उतनी ही बुलंद होगी. इसलिए विद्यार्थी परिषद हर वर्ष अपने महाविद्यालय इकाई की घोषणा करती है ताकि महाविद्यालय में छात्रों के बीच रचनात्मकता और नेतृत्व क्षमता का विकास हो सके.






- महाविद्यालय में विद्यार्थी परिषद की नई इकाई का किया गया पुनर्गठन
- वक्ताओं ने कहा - जितनी मजबूत होगी नींव, इमारत उतनी ही बुलंद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा महर्षि विश्वामित्र महाविद्यालय बक्सर इकाई का पुनर्गठन किया गया. इकाई पुनर्गठन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रो०(डॉ) योगर्षि राजपूत ने कहा कि महाविद्यालय इकाई ही विद्यार्थी परिषद की नींव है. नींव जितनी ही मजबूत होगी ऊपर की इमारत उतनी ही बुलंद होगी. इसलिए विद्यार्थी परिषद हर वर्ष अपने महाविद्यालय इकाई की घोषणा करती है ताकि महाविद्यालय में छात्रों के बीच रचनात्मकता और नेतृत्व क्षमता का विकास हो सके.



अगले वक्ता रविरंजन पासवान ने कहा कि महाविद्यालय इकाई ही वर्षभर के कार्यक्रम को संचालित करती है. इस कार्यकारिणी को अपने सफल कार्यकाल की बधाई करते हुए नए कार्यकारिणी की घोषणा की, जिसमें महाविद्यालय अध्यक्ष के रूप में सर्वसम्मति से शशिकांत, उपाध्यक्ष के रूप में महिमा कुमारी, अभिनन्दन मिश्रा, सत्यम कुमार महाविद्यालय मंत्री के रूप में शुभम कुमार वही सहमंत्री के रूप आयुष वर्मा, अंकित कुमार, निधि कुमारी के नामों की घोषणा हुई. कार्यसमिति सदस्य के रूप में सुनीता कुमारी, शिवजी पासवान, हृतिक का मनोयन किया गया. पुरानी इकाई को पूर्व महाविद्यालय अध्यक्ष अमित केशरी ने भंग किया. 

उक्त अवसर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य त्रिभुवन पाण्डेय, गोल्डी कुमारी जिला, एसएफएस प्रमुख अविनाश कुमार पाण्डेय, विराज कुमार, प्रियांशु शुभम, निरंजन कुमार, पूजा कुमारी समेत विद्यार्थी परिषद के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.









Post a Comment

0 Comments