नौजवान न्यायिक कर्मी का निधन, न्यायालय में नो वर्क की घोषणा ..

उन्होंने बाइपास रोड में अपना नया आशियाना बनाया था जहां वह अपने माता-पिता तथा पत्नी बच्चों के साथ रहते थे. कुछ वर्षों पूर्व उन्हें जानलेवा बीमारी कैंसर हो गई, जिसकी कीमोथेरेपी भी कराई जा रही थी, लेकिन कीमोथेरेपी का असर धीरे-धीरे उनके शरीर पर कम होने लगा और अंततः उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.

 





- व्यवहार न्यायालय के कुटुंब न्यायालय में कार्यरत थे इंद्रजीत गुप्ता
- न्यायिक कर्मियों तथा अधिवक्ताओं ने जताया दुख, दी श्रद्धांजलि

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  कुटुंब न्यायालय में कार्यरत चतुर्थवर्गीय कर्मी इंद्रजीत गुप्ता का कैंसर की वजह से निधन हो गया. उनके निधन पर न्यायिक कर्मियों अधिवक्ताओं ने दुख व्यक्त किया है.  अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने बताया कि इंद्रजीत की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करते हुए न्यायालय में नो वर्क की घोषणा की गई है.


न्यायिक कर्मियों ने बताया कि बक्सर नगर परिषद के पूर्व बड़ाबाबू अस्पताल रोड निवासी बाँके बिहारी गुप्ता के बड़े पुत्र इंद्रजीत वर्ष 2008 में न्यायालय की सेवा में आए थे. जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखने के बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी थी. उन्होंने बाइपास रोड में अपना नया आशियाना बनाया था जहां वह अपने माता-पिता तथा पत्नी बच्चों के साथ रहते थे. कुछ वर्षों पूर्व उन्हें जानलेवा बीमारी कैंसर हो गई, जिसकी कीमोथेरेपी भी कराई जा रही थी, लेकिन कीमोथेरेपी का असर धीरे-धीरे उनके शरीर पर कम होने लगा और अंततः उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया.









Post a Comment

0 Comments