क्रिकेट खेलने के दौरान रणक्षेत्र बन गया मैदान, चली गोलिया, इलाके में दहशत, एक गिरफ्तार ..

दीपक के पास से एक देशी कट्टा एक जिंदा तथा एक इस्तेमाल किया गया कारतूस बरामद हुआ है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना क्रिकेट खेल के दौरान हुई है. जिसमें स्थानीय युवकों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है, जबकि उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.








- बगेन गोला थाना क्षेत्र के मनकी गांव का है मामला
- भोजपुर निवासी युवक हथियार कारतूस के साथ गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बगेन गोला थाना क्षेत्र के मनकी गांव में क्रिकेट के दौरान मारपीट और गोलीबारी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से एक अवैध देसी कट्टा तथा एक जिंदा कारतूस तथा एक इस्तेमाल किया गया कारतूस बरामद किया गया है. गिरफ्तार युवक को मंगलवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया जाएगा. 


मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गांव के खेल मैदान में कुछ युवा क्रिकेट खेल रहे थे. इसी बीच दस की संख्या में बाइक सवार युवक वहां पहुंचे और उनके साथ मारपीट करने लगे. खेल मैदान देखते ही देखते रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. जो युवक बाइक पर सवार होकर आए थे, उन्होंने गोलियां भी चलाई जिससे कि इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. पुलिस के मुताबिक मामला क्रिकेट के खेल तथा दशहरे के समय ही युवकों के गुटों में हुए पुराने विवाद से जुड़ी हुई है. 


मारपीट के पश्चात ग्रामीणों के द्वारा ही भोजपुर जिले के अगियांव बाजार निवासी अशोक राय के पुत्र दीपक राय को पकड़ लिया, जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. दीपक के पास से एक देशी कट्टा एक जिंदा तथा एक इस्तेमाल किया गया कारतूस बरामद हुआ है. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना क्रिकेट खेल के दौरान हुई है. जिसमें स्थानीय युवकों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है, जबकि उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments