टास्क फोर्स के हत्थे चढ़े पांच शातिर युवक ..

कार को रोका गया और उसकी जांच की गई तो उसमें बड़ी मात्रा में शराब की खेप बरामद की गई. कार में पांच युवक बैठे हुए थे उन्हें भी पुलिस के द्वारा हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह शराब तस्करी के कार्य में संलिप्त हैं और उत्तर प्रदेश से बिहार में शराब लेकर पहुंच रहे थे. 

 






- एंटी लीकर टास्क फोर्स ने कर्मनाशा पुल के समीप पकड़ा
- तकरीबन 1 लाख 34 हज़ार रुपये की शराब हुई है बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एंटी लिकर टॉस्क फोर्स के द्वारा चौसा से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जाने वाले मार्ग पर कर्मनाशा पुल के समीप वाहन जांच अभियान चलाया गया. इस दौरान उत्तर प्रदेश से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रही एक लग्ज़री कार को रोका गया और उसकी जांच की गई तो उसमें बड़ी मात्रा में शराब की खेप बरामद की गई. कार में पांच युवक बैठे हुए थे उन्हें भी पुलिस के द्वारा हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह शराब तस्करी के कार्य में संलिप्त हैं और उत्तर प्रदेश से बिहार में शराब लेकर पहुंच रहे थे. 

एंटी लीकर टास्क फोर्स प्रभारी कुणाल कृष्ण ने बताया कि कार की डिक्की से 670 टेट्रा पैक में भरी अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. बरामद शराब की कीमत तकरीबन 1 लाख 34 हज़ार रुपये है. इस दौरान कार में बैठे पांच युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है. जिनमें नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा निवासी विकास कुमार व मो. राजा, धनसोई थाना क्षेत्र के भरखरा निवासी पीयूष कुमार तथा बन्नी निवासी मो. सफीक मीर और इटाढ़ी थाना क्षेत्र के डेहरिया निवासी चिंटू कुमार राजभर शामिल हैं. शराब तस्करों के विरुद्ध अभियान आगे भी जारी रहेगा.











Post a Comment

0 Comments