वीडियो : हेनवा में मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पलके बिछाए दिखे लोग, जिला अतिथि गृह पहुंचे मुख्यमंत्री ..

उन्होंने लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनी. मुख्यमंत्री लोगों से स्वयं ही आवेदन लेते दिखे बाद में मुख्यमंत्री ने सरकारी योजनाओं के लगाए गए स्टॉल पर जाकर यह पूछा कि क्या लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे तौर पर मिल रहा है, अथवा नहीं? 










- वार्ड संख्या- 11 की महादलित बस्ती में बनाए गए पोखर का सीएम ने किया निरीक्षण
- लोगों से पूछा - मिल रहा है ना सरकारी योजनाओं का लाभ?

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : समाधान यात्रा के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बक्सर पहुंच चुके हैं. फिलहाल वह जिला अतिथि गृह में पहुंच चुके हैं जहां कुछ देर आराम के बाद वह परिसदन के नए भवन का शिलान्यास करेंगे फिर एमपी उच्च विद्यालय अथवा समाहरणालय सभागार में जीविका दीदियों से बात करेंगे और फिर समाहरणालय में समीक्षात्मक बैठक होगी. सबसे पहले वह चक्की प्रखंड के हिनवा गांव के महादलित बस्ती में पहुंचे. जहां उन्होंने बनाए गए तालाब का निरीक्षण किया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनी. मुख्यमंत्री लोगों से स्वयं ही आवेदन लेते दिखे बाद में मुख्यमंत्री ने सरकारी योजनाओं के लगाए गए स्टॉल पर जाकर यह पूछा कि क्या लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे तौर पर मिल रहा है, अथवा नहीं? 
उन्होंने लोगों से भी बातचीत की. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता फूल-माला लेकर मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पूर्व से ही तैयार दिखे. हालांकि मुख्यमंत्री उनके नजदीक नहीं पहुंच सके. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर महादलित बस्ती में उत्सवी माहौल बना हुआ था वहां के स्कूली बच्चों ने मुख्यमंत्री के आगमन के लिए रंगोली बनाई हुई थी वही एक बच्चे ने मुख्यमंत्री को अपने हाथों से बनाई उनकी तस्वीर भेंट की.


खूब पसीना बहाते देखे गए सुरक्षाकर्मी : 

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे. एसपी मनीष कुमार के साथ साथ दोनों अनुमंडल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा मुख्यालय डीएसपी अशफाक अंसारी सुरक्षा इंतजामों में व्यस्त देखें गए. मुख्यमंत्री के विशेष सुरक्षा टीम भी मुख्यमंत्री को घेरे रही. जब मुख्यमंत्री नजदीक से जाकर लोगों से मिल रहे थे तो सुरक्षाकर्मियों की परेशानी भी देखने को मिली हालांकि उन्होंने मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभाई. 


अतिथि गृह के नए भवन का शिलान्यास करेंगे सीएम :

मुख्यमंत्री युवा के बाद कठार पहुंचे और वहां जैविक खेती का निरीक्षण करने के पश्चात वह बक्सर पहुंच गए हैं. यहां वह अतिथि गृह के नए भवन का शिलान्यास करेंगे, जीविका दीदियों से संवाद करेंगे तत्पश्चात वहां समीक्षात्मक बैठक भी करेंगे. समीक्षात्मक बैठक के बाद शाम तकरीबन पांच बजे वह पटना के लिए रवाना होंगे. मुख्यमंत्री के जिला मुख्यालय में आगमन की सूचना पर विभिन्न मार्गो में आवागमन बंद किया गया है. अंबेडकर चौक समाहरणालय रोड तथा मॉडल थाना चौक के समीप आवागमन बंद रखा गया है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments