ननिहाल जा रहे युवक से लूट, दो घंटे में ही दो हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार ..

अपने ननिहाल इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खेखसी गांव जा रहे थे. इसी दौरान पसहरा लख मार्ग पर अपराधियों के द्वारा उनकी बाइक में टक्कर मारी गई, जिसमें कि वह गिर पड़े. जैसे ही वह गिरे दोनों ने मिलकर उनकी जेब से 10 हज़ार तथा सोने की चेन छीन ली और भाग निकले.






- बीती रात अपराध कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम
- पुलिस की त्वरित कार्रवाई में गिरफ्तार हुए लुटेरे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के पसहरा लख के समीप एक युवक से अपराधियों ने 10 हज़ार रुपये नकद तथा सोने की चेन लूट ली. इस घटना की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने महज दो घंटे के भीतर अपराध कर्मियों को लूट में प्रयुक्त बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराध कर्मियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. हालांकि लूटी गई धनराशि तथा सोने की चेन बरामद नहीं हो सकी है, जिसकी बरामदगी के लिए प्रयास किया जा रहा है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार निवासी राहुल कुमार सिंह अपने ननिहाल इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खेखसी गांव जा रहे थे. इसी दौरान पसहरा लख मार्ग पर अपराधियों के द्वारा उनकी बाइक में टक्कर मारी गई, जिसमें कि वह गिर पड़े. जैसे ही वह गिरे दोनों ने मिलकर उनकी जेब से 10 हज़ार तथा सोने की चेन छीन ली और भाग निकले.

इस घटना के बाद पीड़ित युवक ने थाने में पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने अपराध कर्मियों की तलाश शुरू की और पसहरा लख से ही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभनी गांव निवासी सुशांत तिवारी तथा नारायणपुर निवासी आशीष गोसाई को गिरफ्तार किया गया. दोनों ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की. थानाध्यक्ष ने बताया कि सुशांत तिवारी जहां बहुचर्चित दुर्गेश हत्याकांड में हाल ही में जमानत पर जेल से छूट कर आया है वहीं, आशीष गोसाई का भी पुराना आपराधिक इतिहास है.











Post a Comment

0 Comments