नहीं रहे विकासशील इंसान पार्टी के जिलाध्यक्ष जयराज चौधरी ..

रात तकरीबन 11 बजे अचानक उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस होने लगी. तब उन्होंने अपने पुत्र को इसकी जानकारी दी. पुत्र शिवजी स्थानीय स्तर पर आक्सीजन लगवा इलाज के लिए उन्हें बेहतर अस्पताल में लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. 





- हार्ट अटैक आने से हुई मौत, पसरा मातम
- ब्रह्मपुर विधानसभा से दो बार चुनाव लड़ चुके थे स्व चौधरी 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव के राजनीतिक गलियारें में लगातार दूसरे दिन मातम पसरा है. शुक्रवार की देर रात हार्ट अटैक आने से पुराना भोजपुर निवासी व वीआईपी पार्टी के जिलाध्यक्ष जयराज चौधरी का 62 वर्ष ई अवस्था में निधन हो गया है. उनके निधन से परिजनों, पुराना भोजपुर के ग्रामीणों के साथ ही सामाजिक राजनैतिक कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है. शुक्रवार की रात वे खाना खाकर सोने गए थे. रात तकरीबन 11 बजे अचानक उन्हें सांस लेने में तकलीफ महसूस होने लगी. तब उन्होंने अपने पुत्र को इसकी जानकारी दी. पुत्र शिवजी स्थानीय स्तर पर आक्सीजन लगवा इलाज के लिए उन्हें बेहतर अस्पताल में लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. उनकी मौत की खबर मिलते ही पुराना भोजपुर में मातम पसर गया.

स्व चौधरी राजनीति में सक्रिय होने के साथ ही ही दाल के बड़े व्यवसायी थे. पिछले विधानसभा चुनाव में वे उस समय चर्चा में आए थे जब ब्रह्मपुर विधानसभा की चर्चित सीट पर भाजपा नेताओं को पछाड़ वीआइपी के टिकट पर चुनाव लड़े थे. इसके पहले वे एक बार इसी विस से सपा के टिकट पर भी चुनाव लड़ चुके है, लेकिन उन्हें कभी सफलता नहीं मिली. हालांकि पुराना भोजपुर के साथ ही वे ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र व आस पास के क्षेत्रों में अपने व्यवहार कुशलता के कारण काफी लोकप्रिय थे. उनके विरोधी भी उनके व्यवहार कुशलता के चर्चे करते थे.

वे अपने पीछे पत्नी, इकलौते पुत्र शिवजी चौधरी समेत भरा-पूरा परिवार छोड़ गए है. उनके करीब व पूर्व सरपंच भरत चौधरी, भाई बबन चौधरी, भतीजे जयद्रथ चौधरी, शंभू चौधरी आदि ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से समाज को अपूरणीय क्षति पहुंची है. जिसकी भारपाई निकट भविष्य में करना संभव नहीं है. यहां बता दें कि गुरुवार को डुमरांव के पूर्व विधायक डा दाउद अली का निधन भी हुआ था. डुमरांव ने लगातार दूसरे दिन एक बड़े राजनेता को खो दिया है.












Post a Comment

0 Comments