सड़क के किनारे गड्ढे में से बरामद हुआ अधेड़ का शव ..

मौके पर पहुंची पुलिस शव को निकालकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक एक जूता सड़क पर है जबकि उसके टोपी भी सड़क पर ही गिरी हुई है. उसने गुलाबी रंग का स्वेटर पहन रखा है.

 





- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा चुन्नी मार्ग से हुई बरामदगी
- शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा-चुन्नी मार्ग स्थित सड़क किनारे गढ्ढे में एक एक अज्ञात अधेड़ का शव बरामद किया गया है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को निकालकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक एक जूता सड़क पर है जबकि उसके टोपी भी सड़क पर ही गिरी हुई है. उसने गुलाबी रंग का स्वेटर पहन रखा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह कुछ लोग जब पंपसेट लेकर खेत पर पहुंचे तो सड़क किनारे पानी भरे गढ़े में एक शव को देखा. इसकी सूचना गांव के लोगों को दी. इसके बाद यह खबर आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई. मृतक की उम्र 48 से 50 वर्ष के आसपास बताई जा रही है. आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.












Post a Comment

0 Comments