वीडियो : हाजत में बंद शराबी ने छेड़ी तान, पुलिसकर्मी हैरान .."दरोगाजी! लिखी ना रिपोर्ट रऊआ सोची बिचारि .."

उसने ऐसी तान छेड़ दी कि पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. किसी ने उसके गाने का वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. इंटरनेट मीडिया पर यह गाना सुनने के बाद लोग शराबी की आवाज के ऐसे दीवाने हुए कि वह उसकी तरफदारी में लग गए. 





- मुफस्सिल थाने के हाजत में बंद शराबी ने छेड़ी तान
- कैमूर जिले का रहने वाला है शराबी, वीडियो हुआ वायरल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सूबे में लागू शराबबंदी के बाद भी कई शराबी सड़कों पर झूमते और तमाशे करते देखे जाते हैं. इसी तरह के एक शराबी को मुफस्सिल थाने की पुलिस ने जब देखा तो उसे पकड़कर हाजत में डाल दिया. हाजत में जाने के बाद भी शराबी झूमता रहा और उसने ऐसी तान छेड़ दी कि पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. किसी ने उसके गाने का वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया. इंटरनेट मीडिया पर यह गाना सुनने के बाद लोग शराबी की आवाज के ऐसे दीवाने हुए कि वह उसकी तरफदारी में लग गए. 

उन्होंने कहा कि एसपी मनीष कुमार को ऐसे शराबी को छोड़ देना चाहिए. कुछ ने यह भी लिखा कि यदि उस पर हत्या और बलात्कार जैसे मामले दर्ज हो तो उसे मौके से ही छोड़ देना चाहिए. मामले में एसपी मनीष कुमार से बात की गई तो उन्होंने इस वीडियो के बारे में अनिभिज्ञता जताई. हालांकि उन्होंने कहा कि लॉकअप में यदि कोई शराबी गाना गा रहा है तो इसमें कोई गलत बात नहीं है. 

रात 11 बजे गिरफ्तार किया गया था कैमूर का कन्हैया : 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए शराबी का नाम कन्हैया कुमार है और वह सीमावर्ती कैमूर जिले का है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शराब के नशे में झूमता हुआ वह पकड़ा गया था. बाद में उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से उसे जमानत मिल गई. बहरहाल, शराबी रातों-रात फेमस हो गया है और अब उम्मीद जताई जा रही है कि लोगों की प्रेरणा से वह गायकी में अपना हाथ आजमा सकता है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments