वीडियो : बाइक सवार अपराधियों ने महिला से छीन लिए 49 हज़ार रुपये ..

बाद में नगर थाने में इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.






- नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के समीप हुई घटना, बैंक से पैसे निकाल कर आ रही थी महिला
- बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में सड़कों पर पैसे लेकर यात्रा करते समय विशेष सतर्कता बरतने की जरूरत है. अन्यथा आप कभी भी झपट्टा मार गिरोह के शिकार हो सकते हैं. इसी तरह की एक घटना में नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के समीप अज्ञात बदमाशों ने एक महिला से 49 हज़ार की राशि छीन ली और भाग निकले. 


यह घटना बुधवार को दिन में तकरीबन 1:00 हुई जब महिला बैंक से पैसे निकाल कर आ रही थी. पंजाब नेशनल बैंक की मेन रोड शाखा से पैसे निकालने के पश्चात ई - रिक्शा में सवार हुई और जैसे ही वह ज्योति प्रकाश चौक पर उतरी बाइक सवार अज्ञात बदमाश पैसों से भरा उसका बैग छीन कर भाग निकला. महिला के देखते ही देखते उचक्का उसकी आंखों से ओझल हो गया. बाद में नगर थाने में इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चीनी मिल निवासी कलावती देवी अपनी पुत्र वधू सरिता सिंह के साथ पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य शाखा से पैसे निकालने के लिए गई हुई थी. उन्होंने बताया की उन्हें गृह निर्माण के लिए पैसों की आवश्यकता थी, जिसके लिए उन्होंने खाते से  की निकासी की थी. जैसे ही वह ज्योति चौक पर पहुंची और ई-रिक्शा से उतरी उनसे बाइक सवार एक अज्ञात उचक्के ने पैसों से भरा बैग छीन लिया और भाग निकला. बाद में उन्होंने मामले की सूचना नगर थाने के पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की.














Post a Comment

0 Comments