वीडियो : खेल महाकुंभ का उद्घाटन करने पहुंचे सांसद ने राजनीतिक खेल पर की चर्चा, अपराधिक घटनाओं पर बोले - "यही तो जंगल राज"

कहा कि हमने तो पहले ही कहा था की गठबंधन लालू प्रसाद यादव के साथ होने के बाद बिहार में जंगलराज लौट आएगा.  यही तो है वह जंगलराज जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, और बिहार के डीजीपी आर एस भट्टी बैठते हैं, वहां अपराधी  दिनदहाड़े ट्रिपल हत्या करके पुलिस को भगा देते हैं और सरकार मूकदर्शक बनकर सब कुछ देख रही है.







बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : विश्वामित्र की नगरी बक्सर में स्वास्थ्य महाकुम्भ के बाद स्थानीय सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे एवं अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज सह बीजेपी के जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने आइटीआई फील्ड में सांसद खेल महाकुम्भ का उद्घाटन किया. यह आयोजन 5 मार्च तक चलेगा जिसमें अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल संबोधन की भी संभावना है. महाकुंभ में कई तरह के खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा जिनमें से कुछ आइटीआई मैदान तथा कुछ किला मैदान में भी आयोजित किए जाएंगे. इस दौरान स्थानीय सांसद ने खेल ही खेल में बिहार में चल रही राजनीति खेल पर जमकर चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार के राजनेताओं को इन खिलाड़ियो से सीखने की जरूरत है. जो स्वार्थ के लिए पाला नहीं बदलते हैं, बल्कि अपनी टीम के लिए खेलते हैं.


बिहार में जंगल राज : 

वह उन्होंने राजधानी पटना से लेकर समस्तीपुर ,आरा ,गया, भागलपुर, बेतिया, छपरा में लगतार हो रहे खूनी खेल पर तंज कसते हुए कहा कि हमने तो पहले ही कहा था की गठबंधन लालू प्रसाद यादव के साथ होने के बाद बिहार में जंगलराज लौट आएगा.  यही तो है वह जंगलराज जहां बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, और बिहार के डीजीपी आर एस भट्टी बैठते हैं, वहां अपराधी  दिनदहाड़े ट्रिपल हत्या करके पुलिस को भगा देते हैं और सरकार मूकदर्शक बनकर सब कुछ देख रही है.

नीतीश ने तोड़ा लालू प्रसाद यादव का दिल :

सांसद ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर पलटी मारकर लालू प्रसाद यादव के दिल को ठेस पहुंचाई है. जब लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए सिंगापुर में गए हुए थे, उस समय अपने मित्र राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को खुश करने के लिए उन्होंने मंच से सार्वजनिक बयान दिया था कि मेरे बाद महागठबंधन का नेतृत्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव करेंगे, जो 2025 में बिहार के मुख्यमंत्री होंगे, लेकिन एक बार फिर उपेंद्र कुशवाहा के जदयू से हटने के बाद, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बयान से पलटी मार दी है. जिससे उनके मित्र लालू प्रसाद यादव का सपना चकनाचूर हुआ है और उनके दिल को ठेस लगी है. बीजेपी को 100 सीट पर सिमटने का सपना देखने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले सोच ले कि लोकसभा चुनाव 2024 में उनका खाता खुलेगा या नहीं.

खिलाड़ियों के लिए व्यवस्थाओं की कमी पर बिफरी जमुई विधायक :

खेल महाकुंभ के उद्घाटन समारोह में पंहुची अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज सह बीजेपी के जमुई विधायक श्रेयसी सिंह, ने बिहार में खेल की कुव्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि, जिस प्रदेश की 12 करोड़ आबादी है. वहां के मुट्ठी भर दी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि बिहार में ना तो खेलने के लिए खेल मैदान है और ना ही खिलाड़ियों के लिए संसाधन है. हमारी पूरी कोशिश है कि सदन के माध्यम से सरकार पर दबाव बनाकर इन खिलाड़ियों के लिए संसाधनों के साथ ही साथ खेल बेहतर खेल मैदानों  उपलब्ध कराए.

गौरतलब है कि सांसद खेल महाकुंभ का उद्घाटन करने पहुँचे केंद्रीय राज्य मंत्री ने बिहार में चल रहे राजनीति खेल पर जमकर चुटकी लेते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार का खाता भी नही खुलेगा.

वीडियो - 1:

वीडियो - 2: 

















Post a Comment

0 Comments