वीडियो : सदर अस्पताल में खुला अतिरिक्त पंजीयन काउंटर, गेट के समीप नया पार्किंग बनाने की तैयारी ..

उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल परिसर में बाइक आदि खड़ी कर देने से आपातकालीन परिस्थितियों में एंबुलेंस आदि के प्रवेश में परेशानी हो सकती है. ऐसे में यदि पार्किंग स्टैंड बन जाता है तो इस समस्या से निजात मिलेगी, साथ ही जो आगंतुक यहां पहुंच रहे हैं उनके वाहन भी सुरक्षित रहेंगे.

 





- सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र नाथ ने दी जानकारी
- कहा - वाहन पार्किंग स्टैंड बनाने के लिए नप को भेजा प्रस्ताव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर अस्पताल में अतिरिक्त पंजीयन काउंटर खोला गया है. जहां लोगों खासकर वृद्ध जनों तथा महिलाओं के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. इसके साथ ही मुख्य द्वार के समीप अतिक्रमण हटाकर वहां पार्किंग बनाए जाने की योजना है. जिसके लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को प्रस्ताव भेजा गया है. सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही पार्किंग बन जाएगा. यह कहना है सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ का. उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल परिसर में बाइक आदि खड़ी कर देने से आपातकालीन परिस्थितियों में एंबुलेंस आदि के प्रवेश में परेशानी हो सकती है. ऐसे में यदि पार्किंग स्टैंड बन जाता है तो इस समस्या से निजात मिलेगी, साथ ही जो आगंतुक यहां पहुंच रहे हैं उनके वाहन भी सुरक्षित रहेंगे.

सिविल सर्जन ने बताया कि अस्पताल में पहुंचने वाले आगंतुकों को पंजीयन काउंटर पर काफी भीड़-भाड़ होने के कारण परेशानियां झेलनी पड़ रही थी. ऐसे में एक अतिरिक्त पंजीयन काउंटर बनाया गया है. जहां महिला, पुरुष और वृद्धजनों के लिए अलग-अलग कर्मियों के द्वारा पंजीयन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल के गेट के समीप जो अतिक्रमण है, उसे हटाने के लिए कई बार प्रयास किया गया. लेकिन बार-बार अतिक्रमणकारी वहां काबिज हो जा रहे हैं. ऐसे में वाहन स्टैंड बन जाने से अतिक्रमण की समस्या का स्थाई समाधान निकल जाएगा. उन्होंने कहा कि मिशन-60 के तहत अस्पताल की सूरत अब बदल गयी है. साथ ही व्यवस्थाएं भी चाक-चौबंद हो गई हैं.

वीडियो : सदर अस्पताल में खुला अतिरिक्त पंजीयन काउंटर

वीडियो - 2 : सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के पास बनेगा नया पार्किंग स्टैंड















Post a Comment

0 Comments