मुखबिरी का आरोप लगाकर तस्कर ने पड़ोसी पर बरसाई गोलियां, बाल-बाल बची जान ..

मुखबिरी का आरोप लगाते हुए मारपीट तथा कई राउंड फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी की घटना में किसी के घायल होने की सूचना तो नहीं है लेकिन इससे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. बाद में शराब तस्कर समेत दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. 





- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के हरनाथपुर पंचायत के चकनी गांव का मामला
- पुराने शराब कारोबारी समेत दो लोगों के विरुद्ध दर्ज हुई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के हरनाथपुर पंचायत के चकनी गांव में शराब तस्करी की सूचना पर एक बड़े शराब तस्कर के यहां छापेमारी करने गई पुलिस को जब कोई सफलता नहीं मिली तो वह वापस लौट आई लेकिन, इस घटना के बाद शराब तस्कर ने अपने पड़ोसी पर मुखबिरी का आरोप लगाते हुए मारपीट तथा कई राउंड फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी की घटना में किसी के घायल होने की सूचना तो नहीं है लेकिन इससे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. बाद में शराब तस्कर समेत दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई. थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


घटना का संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के हरनाथपुर पंचायत के चकनी गांव निवासी नंद जी यादव का पुत्र करण यादव बड़ा शराब तस्कर है. कई बार वह शराब तस्करी के आरोप में जेल भी जा चुका है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि वह फिर शराब की बड़ी खेप लेकर आया है, जिसे उसने घर में छिपा कर रखा है. 

सूचना के आलोक में रविवार की रात पुलिस ने उसके घर में छापेमारी की लेकिन उसके घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ. बाद में जब पुलिस चली आई तो करण यादव ने अपने एक अन्य साथी अर्जुन यादव के साथ मिलकर अपने पड़ोसी वीर विजय सिंह के घर पहुंच कर हंगामा करना शुरु किया. साथ ही पड़ोसी के साथ मारपीट भी की. उसने कहा कि उन्होंने पुलिस को सूचना देकर छापेमारी कराई है. दोनों ने तीन राउंड फायरिंग भी की. संयोग से गोलियां किसी को लगी नहीं. लेकिन इस घटना के बाद इलाके में दहशत का आलम कायम हो गया. बाद में वीर विजय सिंह ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई.












Post a Comment

0 Comments