मैट्रिक की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म ..

मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

 




- त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
- सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : थाना क्षेत्र के एक गांव में मैट्रिक की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव में मैट्रिक की छात्रा ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रही थी. इसी बीच बलवंत, पवन नामक युवकों समेत चार नामज़द तथा एक अन्य अज्ञात युवकों ने उसे पकड़ लिया और फिर उसका मुंह बंद कर उसे लेकर किसी सुनसान गली में चले गए. जहां उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर भाग निकले.  

महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बलवंत और पवन नामक दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments