सेवानिवृत्त कर्मी के लिए चालक बने अनुमंडल पदाधिकारी, स्वयं गाड़ी चला घर तक पहुंचाया ..

उनकी सेवानिवृत्ति के पश्चात उनके सम्मान में अनुमंडल कार्यालय में समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें तमाम कार्यालय कर्मियों के द्वारा उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया गया. अपना यह सम्मान देखकर ओम प्रकाश राय भी भावुक हो गए. 





- अनुमंडल पदाधिकारी के चालक के रूप में कार्यरत थे ओम प्रकाश राय
- 31 जनवरी को हुए थे सेवानिवृत्त, आयोजित हुआ सम्मान समारोह 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आमतौर पर किसी अधिकारी के सेवानिवृत्ति पर उनके कर्मी उन्हें विदा करते हैं और चालक उन्हें घर तक पहुंचा कर आते हैं. लेकिन अनुमंडल कार्यालय में बुधवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला जब अनुमंडल पदाधिकारी के चालक की सेवानिवृत्ति पर अनुमंडल पदाधिकारी उनके लिए स्वयं ही चालक बने और उन्हें घर तक पहुंचाया. अनुमंडल पदाधिकारी कि यह दरियादिली देखकर जहां उनके कार्यालय के कर्मी आश्चर्यचकित रह गए वहीं उनके चालक की भी आंखें भर आई. एसडीएम ने कहा कि कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता, जिस तत्परता से वह अपनी ड्यूटी निभाते हैं. उसी तरह अन्य कर्मी भी मुस्तैदी से अपनी सेवा करते हैं. ऐसे में सेवा करने वाले को सम्मान मिलना ही चाहिए. 



  
दरअसल, अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय में कार्यरत उनके चालक ओम प्रकाश राय 31 जनवरी को सेवानिवृत्त हो गए थे. मूल रूप से पटना जिले के रहने के निवासी ओम प्रकाश राय फिलहाल नगर के सोहनी पट्टी में रहते हैं. उनकी सेवानिवृत्ति के पश्चात उनके सम्मान में अनुमंडल कार्यालय में समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें तमाम कार्यालय कर्मियों के द्वारा उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया गया. अपना यह सम्मान देखकर ओम प्रकाश राय भी भावुक हो गए. उन्होंने बताया कि अपने सेवाकाल में उन्होंने पूरी ईमानदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहन किया. हालांकि सेवानिवृत्ति के पश्चात इस तरह से उन्हें सम्मान मिलेगा यह उन्होंने कभी नहीं सोचा था.










Post a Comment

0 Comments