वीडियो : चौसा रेलवे स्टेशन पर नहीं होगा ट्रेनों का ठहराव तो ट्रैक पर सो कर करेंगे प्रदर्शन : डॉ मनोज

कहा कि इस बात को लेकर पिछले दिनों आंदोलन किया गया था जिस पर केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने ट्रेनों के ठहराव का आश्वासन दिया था लेकिन यह मांग अभी तक पूरी नहीं हुई. डॉ यादव ने डीआरएम से कहा कि यदि मांगे पूरी नहीं हुई तो हजारों लोग रेलवे ट्रैक पर सोकर प्रदर्शन करेंगे.

 




- रेलयात्री संघर्ष समिति के संयोजक ने एडीआरएम से की मुलाकात 
- कहा - ऐतिहासिक चौसा को रेलवे नहीं दे रहा सम्मान 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  रेलयात्री संघर्ष समिति के संयोजक तथा चौसा नगर पंचायत के अध्यक्ष प्रतिनिधि डॉ मनोज यादव ने एडीआरएम आधार राज से मुलाकात की तथा उन्हें 5 सूत्री मांग पत्र सौंपा. उन्होंने कहा कि जो ट्रेन कोरोना संक्रमण काल से पहले चौसा में रूकती थी उन्हें फ़िर रुकना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस बात को लेकर पिछले दिनों आंदोलन किया गया था जिस पर केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने ट्रेनों के ठहराव का आश्वासन दिया था लेकिन यह मांग अभी तक पूरी नहीं हुई. डॉ यादव ने डीआरएम से कहा कि यदि मांगे पूरी नहीं हुई तो हजारों लोग रेलवे ट्रैक पर सोकर प्रदर्शन करेंगे.

डॉ मनोज यादव ने कहा कि चौसा रेलवे स्टेशन के विकास के साथ-साथ वहां उपरगामी पुल बनाने की भी आवश्यकता है. इसके अतिरिक्त पवनी कमरपुर हाल्ट को विकसित करने की आवश्यकता है. वहां पर प्लेटफॉर्म से लेकर टिकट काउंटर तक नहीं है, जिसके चलते यात्रियों को असुविधा होती है. उन्होंने कहा चौसा शेरशाह और हुमायूं की युद्धस्थली तो रहा ही है साथ ही साथ यहां महर्षि च्यवन का आश्रम भी है. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जिस 1320 मेगावाट पावर प्लांट की स्थापना यहां की गई है, उसके चलते भी चौसा वैश्विक मानचित्र पर अपनी जगह बना रहा है. इसके अतिरिक्त चौसा से वाराणसी तथा अन्य जगहों पर जाने के लिए यात्रियों को बक्सर रेलवे स्टेशन पहुंचना पड़ता है. ऐसे में ट्रेनों का ठहराव जहां बहुत जरूरी है.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments