होमगार्ड के जवान की जान लेने वाले पिकअप में भरी मिली शराब की खेप ..

बताया कि होमगार्ड जवान बक्सर में ईवीएम सुरक्षा में तैनात थे और अपनी ड्यूटी के लिए सुबह बक्सर की तरफ आ रहे थे. इसी बीच में दुर्घटना हो गई थी. पुलिस ने मामले में वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.




- नावाडेरा के समीप हुआ था हादसा
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच जारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर नावडेरा के समीप होमगार्ड के जवान की मौत का कारण बने पिकअप वाहन की तलाशी लेने पर पुलिस के सामने एक चौंकाने वाला सच आया है. दरअसल जिस पिकअप वाहन से बाइक की टक्कर हुई थी उसमें शराब की बड़ी खेप रखी हुई थी जिसे तस्करी कर ले जाया जा रहा था. लेकिन इसी दौरान होमगार्ड के जवान की बाइक सामने आ गई, जिसे देख रुकने के बजाय पिकअप वाहन चालक ने बाइक को उड़ा दिया. और बाद में वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया.

बता दें कि बुधवार की रात को हुई इस दुर्घटना में घायल नावानगर के भटौली निवासी विनोद सिंह नामक होमगार्ड के जवान की मौत हो गई थी. एएसपी सह डुमरांव एसडीपीओ राज ने बताया कि होमगार्ड जवान बक्सर में ईवीएम सुरक्षा में तैनात थे और अपनी ड्यूटी के लिए सुबह बक्सर की तरफ आ रहे थे. इसी बीच में दुर्घटना हो गई थी. पुलिस ने मामले में वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.
















Post a Comment

0 Comments