वीडियो : पटना हाईकोर्ट के न्यायाधीश का निधन, बक्सर समेत पूरे बिहार के न्यायालय रहेंगे बंद ..

बताया कि न्यायाधीश की मृतात्मा के सम्मान में राज्य अधीनस्थ अदालतों को 3 मार्च यानी कि शुक्रवार को बंद करने का निर्देश जारी किया गया है. पटना उच्च न्यायालय के सहायक निबंधक डॉ आई एम रहमानी के द्वारा जारी पत्र के आलोक में जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह के द्वारा उन्हें पत्र भेजकर इसकी सूचना दी गई है. ऐसे में बक्सर न्यायमंडल में कल अवकाश रहेगा. 







- पटना उच्च न्यायालय के सहायक निबंधक ने जारी किया पत्र
- मृतात्मा के सम्मान में लिया गया अवकाश का फैसला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति अनिल कुमार उपाध्याय निधन हो जाने के पश्चात बक्सर समेत बिहार के सभी न्यायालयों में शुक्रवार को अवकाश की घोषणा की गई है. जानकारी देते हुए अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने बताया कि न्यायाधीश की मृतात्मा के सम्मान में राज्य अधीनस्थ अदालतों को 3 मार्च यानी कि शुक्रवार को बंद करने का निर्देश जारी किया गया है. पटना उच्च न्यायालय के सहायक निबंधक डॉ आई एम रहमानी के द्वारा जारी पत्र के आलोक में जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह के द्वारा उन्हें पत्र भेजकर इसकी सूचना दी गई है. ऐसे में बक्सर न्यायमंडल में कल अवकाश रहेगा. 

पटना उच्च न्यायालय की वेबसाइट से प्राप्त जानकारी के मुताबिक न्यायमूर्ति अनिल कुमार उपाध्याय का जन्म 4 दिसंबर 1962 को हुआ था. उन्होंने बतौर न्यायाधीश 12 मई 2017 को अपना योगदान दिया था. उनके पिता पटना उच्च न्यायालय में सहायक प्रशाखा पदाधिकारी थे. न्यायाधीश की सेवानिवृत्ति 3 दिसंबर 2024 को होनी थी, लेकिन इसके पूर्व ही हृदय गति रुकने के कारण उनका निधन हो गया. 

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments