वीडियो : रसोई गैस की बढ़ी कीमत का अनोखा विरोध, कांग्रेस नेता ने खरीदा लकड़ी व गोयठा ..

सरकार नहीं चाहती कि लोग होली पर रसोई में कुछ भी पकाए. यह होली का तोहफा जनता को मंजूर नहीं है. उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी एनडीए की सरकार अडानी और अंबानी की सरकार है. गरीबों से इस सरकार का कोई लेना-देना नहीं है. 




- कहा - गरीब विरोधी है सरकार, जनता के दुख से मतलब नहीं
- बोले अडानी-अंबानी के सरकार है यह, की 500 रुपये प्रति सिलेंडर कीमत कम करने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सरकार की नीतियों का सदैव अनोखे ढंग से विरोध करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे ने एक बार फिर रसोई की कीमतों में अचानक हुई 50 रुपये की मूल्य वृद्धि का जमकर विरोध किया है. उन्होंने गोयठे और लकड़ी की दुकान पर कुछ अन्य स्थानीय लोगों के साथ पहुंचकर खरीदारी की और शायराना अंदाज में सवाल किया कि "अब कैसे बनेंगे होली के पकवान और कब तक जारी रहेंगे ये लूट के फरमान .." 


उन्होंने यह भी कहा कि कमरतोड़ महंगाई के चलते आज हर परिवार काफी पीछे जा रहा है. सरकार नहीं चाहती कि लोग होली पर रसोई में कुछ भी पकाए. यह होली का तोहफा जनता को मंजूर नहीं है. उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी एनडीए की सरकार अडानी और अंबानी की सरकार है. गरीबों से इस सरकार का कोई लेना-देना नहीं है. 

वरिष्ठ नेता ने चरम पर पहुंच चुकी महंगाई को देखते हुए रसोई गैस की कीमतों की वृद्धि को फौरन वापस लेने और गैस की कीमत कम से कम 500 रुपये प्रति सिलेंडर कम करने की मांग की. उन्होंने यह भी कहा कि इस बार होली के पर्व पर लकड़ी व गोयठे पर ही पकवान बनेगा.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments