वीडियो : वी के ग्लोबल अस्पताल के निशुल्क मेडिकल कैंप में सैकड़ों रोगी हुए लाभान्वित ..

सैकड़ों रोगियों को निशुल्क परामर्श और दवाई दी गई. डॉ सिंह ने कहा कि वीके ग्लोबल अस्पताल 16 वर्षों से बक्सर में रोगियों को बेहतरीन चिकित्सकीय सेवा दे रहा है. आपातकालीन सेवाओं के लिए वी के ग्लोबल अस्पताल एक भरोसेमंद नाम है. 





- वाराणसी के सिग्नस लक्ष्मी हॉस्पिटल ने किया मेडिकल कैम्प में सहयोग
- नि:शुल्क परामर्श तथा मुफ्त दवाओं का भी हुआ वितरण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : वाराणसी के सिग्नस लक्ष्मी हॉस्पिटल तथा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बक्सर शाखा के तत्वाधान में नगर के वी के ग्लोबल अस्पताल में निशुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया. जिसमें सैकड़ों रोगियों को नि:शुल्क स्वास्थ्य परामर्श एवं मुफ्त दवाएं दी गई शुक्रवार सुबह 10:00 बजे अस्पताल परिसर में आयोजित हुआ जो कि शाम तक जारी रहा मेडिकल कैंप का लाभ लेने के लिए दूरदराज से लोग पहुंचे हुए थे. 


कैम्प के बारे में जानकारी देते हुए वीके ग्लोबल अस्पताल के निदेशक सह इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के जिला सचिव डॉ वीके सिंह ने बताया कि सिग्नस लक्ष्मी हॉस्पिटल वाराणसी का एक प्रतिष्ठित अस्पताल है जिसके सहयोग से यह मेडिकल कैंप आयोजित किया गया था जिसमें सैकड़ों रोगियों को निशुल्क परामर्श और दवाई दी गई. डॉ सिंह ने कहा कि वीके ग्लोबल अस्पताल 16 वर्षों से बक्सर में रोगियों को बेहतरीन चिकित्सकीय सेवा दे रहा है. आपातकालीन सेवाओं के लिए वी के ग्लोबल अस्पताल एक भरोसेमंद नाम है. मेडिकल कैंप में अपनी सेवाएं देने के लिए वाराणसी से डॉ दीपक राय, डॉ ज्योत्सना राय के साथ-साथ वीके ग्लोबल अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर एसएन पांडेय मौजूद रहे. कार्यक्रम का सफल संचालन हॉस्पिटल प्रबंधक शिवेंद्र सिंह के देखरेख में हुआ.

सिग्नस लक्ष्मी हॉस्पिटल के प्रतिनिधि के रूप में मौजूद चिकित्सक डॉक्टर संभ्रांत कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सिग्नस लक्ष्मी हॉस्पिटल की देशभर में 20 शाखाएं हैं. जिनमें कश्मीर और हरियाणा की शाखाएं भी शामिल है. चिकित्सकीय सेवा के क्षेत्र में यह जाना माना नाम है. वी के ग्लोबल अस्पताल की मदद से एक निःशुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन बक्सर की जनता के लिए किया गया है. जल्द ही ह्रदय रोग से संबंधित एक कार्यशाला का आयोजन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के माध्यम से किया जाएगा.

वीडियो : 

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments