वीडियो : होली मिलन के बहाने अधिकारों के लिए एकजुट दिखे ग्रामीण चिकित्सक ..

प्रदेश अध्यक्ष ने ग्रामीणों की समस्याओं पर को दूर कर उनके उत्थान के लिए हमेशा तत्पर रहने की बात कही. होली मिलन समारोह के दौरान गायक गुड्डू पाठक ने होली गीतों से माहौल को आनंदमय बना दिया.



- चिकित्सकों ने एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर दी बधाई
- ग्रामीण चिकित्सकों के उत्थान को सरकार से मांगा सहयोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ग्रामीण चिकित्सकों के होली मिलन समारोह में चिकित्सकों की एकजुटता देखने को मिली. आपसी प्रेम और सद्भाव को बनाए रखने के संदेश के साथ ही. सरकार से अपने अधिकारों की मांग की गई यह भी कहा गया कि सरकार यदि सहयोग करें तो स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को और भी बेहतर बनाने के लिए चिकित्सक पूरे मनोयोग से कार्य करेंगे. 

दरअसल, बिहार ग्रामीण चिकित्सक अधिकार मंच व कल्याणी हर्बल फूड प्रा. लि. के संयुक्त तत्वावधान में गुरूवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. समारोह का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित डा. भूपेन्द्रनाथ ने किया. इस मौके पर अतिथि ने ग्रामीण चिकित्सकों को संबोधित करते हुए उन्हें हर तरह से सहयोग करने का आश्वासन दिया. कहा कि होली पर्व आपसी भाइचारा व सामाजिक समरसता का पर्व है. जिसे बिना भेदभाव के आपसी सद्भावना के साथ मनाना चाहिए. 


प्रदेश संरक्षक जितेन्द्र मौर्य ने कहा कि अगर सरकार हमारी मांगों को पूरा करती है तो हम सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार है. प्रदेश अध्यक्ष ने ग्रामीणों की समस्याओं पर को दूर कर उनके उत्थान के लिए हमेशा तत्पर रहने की बात कही. होली मिलन समारोह के दौरान गायक गुड्डू पाठक ने होली गीतों से माहौल को आनंदमय बना दिया.


इस मौके पर संसू हेल्थ केयर प्रतिनिधि आलम अली, दृष्टि पैथोलॉजी के उपेंद्रजी, रूद्रदेव फार्मा के शिवजी, लाइफ केयर हॉस्पिटल वाराणसी के विपुल तिवारी, डॉ. एके सिंह, डॉ. एडी उपाध्याय, डॉ. भूषण सिंह, डॉ. देवानंद सिंह, डा. चंद्रमा राम, विजयकांत सहित 200 से ज्यादा ग्रामीण चिकित्सक शामिल रहे. 

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments