वीडियो : सेवानिवृत्त चतुर्थवर्गीय कर्मी को जिला जज ने किया सम्मानित ..

कहा कि न्यायालय में चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों की सेवा न्यायिक कार्यो में अहम है. सेवानिवृत्त कर्मचारी शिवमंगल सिंह अपनी सादगी, सेवा औऱ कर्तव्यपरायणता के लिए हमेशा याद किये जायेंगे.

 




- सम्मान समारोह में चतुर्थवर्गीय कर्मी के कार्यकाल को किया गया याद
- जिला एवं सत्र न्यायाधीश के साथ-साथ अन्याय कर्मियों ने दी दी भविष्य की शुभकामनाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : समर्पित सेवा के लिए याद किये जायेंगे शिवमंगल सिंह. उनका कार्यकाल अन्य कर्मियों के लिए भी प्रेरणा स्रोत है. न्यायमण्डल का हर कर्मी उनके सुखद व उज्जवल भविष्य की कामना करता है. ये बातें जिला एवं सत्र न्यायाधीश अंजनी कुमार सिंह ने बक्सर न्यायमण्डल के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी शिवमंगल सिंह के सेवानिवृत होने के उपलक्ष्य में आयोजित सम्मान समारोह में कही. 


जिला न्यायाधीश ने कहा कि न्यायालय में चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों की सेवा न्यायिक कार्यो में अहम है. सेवानिवृत्त कर्मचारी शिवमंगल सिंह अपनी सादगी, सेवा औऱ कर्तव्यपरायणता के लिए हमेशा याद किये जायेंगे. इस अवसर पर प्रथम अपर सत्र न्यायाधीश संदीप सिंह ने कहा कि  शिवमंगल एक कर्तव्यपरायण कर्मचारी रहे है एवं न्यायालय को ऐसे कर्तव्यनिष्ठ कर्मचारियों की कमी महसूस होगी. 

प्रभारी प्रधान लिपिक अजय कुमार सिंह ने कहा कि न्यायालय की सेवा में शिवमंगल सिंह की सेवा अनुकरणीय रही है एवं अन्य कर्मचारियों को भी न्यायमण्डल में कर्तव्यपरायणता, सादगी, तहजीब आदि की सीख लेनी चाहिए.नाज़िर संतोष कुमार द्विवेदी ने कहा कि न्यायालय की सेवा में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी न्यायिक सेवा के अभिन्न हिस्सा हैं और उसमें भी शिवमंगल सिंह की अहर्निश सेवा मिसाल है.

इस अवसर पर न्यायिक पदाधिकारियों के अलावा सिरिस्तेदार नन्दलाल प्रसाद धनंजय तिवारी प्रफुल्ल चंद वर्मा, दीपक विश्वकर्मा, अखौरी राकेश कुमार सिन्हा, निरंजन कुमार, अमिताभ श्रीवास्तव सत्येंद्र प्रसाद आदि उपस्थित रहे.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments