वीडियो : तमिलनाडु में बिहारियों पर हुए हमले का बक्सर में भी विरोध ..

कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब बिहारियों पर दूसरे राज्यों में हमला हुआ है, लेकिन बिहार की सरकार रोजगार के मुद्दे पर केवल युवाओं को भटकाने का कार्य करती है. ऐसे में पढ़े-लिखे युवाओं को भी रोजगार की तलाश में दूसरे राज्यों का रुख करना पड़ता है और वहां इस तरह के हिंसा का शिकार होना पड़ता है. 

 





- शिक्षित बेरोजगार ऑटो चालक संघ ने मौन रख जताया विरोध
- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भी भारत सरकार के गृहमंत्री पर साधा निशाना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हुए हमले को लेकर बक्सर में भी बवाल मचा हुआ है. शिक्षित बेरोजगार ऑटो चालक संघ के द्वारा मौन रखकर हमने का विरोध किया गया वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल कुमार त्रिवेदी ने भी इसे बेहद निंदनीय और शर्मनाक घटना बताया है. 


शिक्षित बेरोजगार ऑटो चालक संघ की तरफ से यह कहा गया कि प्रदेश तथा केंद्र की सरकार को यह देखना चाहिए कि कभी भी इस तरह की स्थिति उत्पन्न ना हो क्योंकि यह देश सभी का है और किसी भी व्यक्ति को कहीं भी जाकर कार्य करने का अधिकार है. ऑटो रिक्शा चालक संघ के उपाध्यक्ष आनंद पांडेय ने कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब बिहारियों पर दूसरे राज्यों में हमला हुआ है, लेकिन बिहार की सरकार रोजगार के मुद्दे पर केवल युवाओं को भटकाने का कार्य करती है. ऐसे में पढ़े-लिखे युवाओं को भी रोजगार की तलाश में दूसरे राज्यों का रुख करना पड़ता है और वहां इस तरह के हिंसा का शिकार होना पड़ता है. 

ऑटो चालक बबलू ओझा ने बताया कि आसाम महाराष्ट्र समेत देश के अन्य भागों में पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं. आज या जरूरत है कि सरकार इस पर ध्यान दें और इस तरह की स्थिति उत्पन्न ना हो इसका पूरा प्रयास किया जाए. 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल कुमार त्रिवेदी ने कहा है कि एक तरफ जहां इस तरह के हमले बिहारियों पर हो रहे हैं. वहीं गृह मंत्री अमित शाह मौन साधे हुए हैं. यह बेहद शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि सूबे के डी जी पी  राजविंदर सिंह भट्टी यह कह रहे हैं कि तमिलनाडु में कुछ नहीं हुआ जबकि जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है वह स्वयं ही सारी कहानी बयान कर दे रही है. ऐसे में जरूरत है इस पर ध्यान दिया जाए और ऐसी स्थिति उत्पन्न ना हो इसका पूरा प्रयास किया जाए.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments