पकड़ा गया लुटेरों का गैंग, पांच बाइक्स बरामद, बिहार-झारखंड में करते थे क्राइम ..

सभी अभियुक्त नया भोजपुर ओपी तथा चक्की ओपी थानाक्षेत्र के निवासी हैं तथा इनकी उम्र 18 से 28 वर्ष है. दीपक की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी की और सभी को गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से भी लूट की बाइक्स बरामद हुई. एएसपी ने बताया कि कुल पांच बाइक एवं दो मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं. 

 






- पुलिस ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी
- बिहार और झारखंड से लूटी और चोरी हुई थी बाइक्स

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस में बक्सर तथा बिहार के अन्य जिलों से लूटी तथा चोरी गई पांच बाइक्स को बक्सर में बरामद किया है. साथ ही जिले के लुटेरों के गैंग का पर्दाफाश करते हुए पांच लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. बरामद बाइक समय से वह बाइक भी शामिल है जो कि बगेन गोला थाना क्षेत्र से लूटी गई थी. उसे 24 घंटे के अंदर ही बरामद कर लिया गया है. इनके पास से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. इस संदर्भ में प्रेस वार्ता करते हुए एएसपी सह डुमरांव एसडीपीओ राज ने बताया कि यह गैंग पूरे राज्य में सक्रिय था. पकड़े गए लुटेरों से पूछताछ में जो जानकारी मिली है उसके आधार पर इसके अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है.


उन्होंने बताया कि रविवार को दिन में तकरीबन 12:00 बजे पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के समीप कुछ अपराध कर में एकत्रित होकर लूट की योजना बना रहे हैं. सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गई तो दीपक कुमार नामक एक युवक को देसी कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस तथा बाइक के साथ पकड़ा गया. हालांकि उस समय उसके अन्य साथी वहां से भाग निकले. पकड़े गए युवक ने पूछताछ में बताया कि उसके अन्य साथियों के नाम सचिन केसरी, पिंटू सिंह, सूरज कुमार एवं आदिल खान है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए सभी अभियुक्त नया भोजपुर ओपी तथा चक्की ओपी थानाक्षेत्र के निवासी हैं तथा इनकी उम्र 18 से 28 वर्ष है. दीपक की निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी की और सभी को गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से भी लूट की बाइक्स बरामद हुई. एएसपी ने बताया कि कुल पांच बाइक एवं दो मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं. 

अलग-अलग थानों से लूट और चोरी हुई थी बाइक्स :

जो बाइक्स बरामद हुई हैं उनमें डुमराँव थाना क्षेत्र में पिछले माह की 27 तारीख को लूटी गई काले रंग पैशन प्रो० बाइक एवं लूटी गई 01 मोबाइल फोन, बगेन गोला थाना क्षेत्र से इसी माह की 18 तारीख को लूटी गई बाइक आई स्मार्ट स्पेलेन्डर एवं लूटा गया एक मोबाइल फोन, भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र में पिछले वर्ष 14 अक्टूबर को लूटी गई बाइक, झारखंड के धनबाद बैंक मोड थाना क्षेत्र से पिछले वर्ष तीन मई को चोरी गई ब्लू रंग की अपाचे बाइक तथा पिछले माह की 20 तारीख को चोरी की गई होण्डा शाइन बाइक बरामद हुई है.

ये पुलिसकर्मी रहे पुलिस टीम में शामिल :

छापेमारी टीम में डुमरांव डीआइयू प्रभारी राजेश मालाकार, कृष्णब्रह्म थानाध्यक्ष, संतोष कुमार, नया भोजपुर ओ०पी० थानाध्यक्ष, सुबोध कुमार, बगेन गोला थानाध्यक्ष अमित कुमार, नावानगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय, औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, दिवा गश्ती प्रभारी पु०अ०नि० दिनेश कुमार सिंह एवं चार पुलिस कर्मी, डीआइयू डुमरांव के पुलिसकर्मी मनीष कुमार, संतोष कुमार एवं जितेन्द्र कुमार शामिल थे.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments