वीडियो : शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, एक घायल ..

गीतों पर थिरकते लोग बीच-बीच में हर्ष फायरिंग कर रहे थे. नाच देखने के दौरान एक 13 वर्षीय किशोर अमरजीत नोनिया के पैर में गोली लग गयी. गोली लगते ही अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. घायल किशोर को लोग लेकर आनन-फानन में किसी निजी क्लीनिक में प्राथमिक उपचार कराया. 







- राजपुर थाना क्षेत्र के हेठुआ गांव का मामला
- मामले की जांच में जुटी हुई है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के हेठुआ गांव में रविवार की देर रात शादी के जश्न के समय हर्ष फायरिंग हुई, जिसमें गांव के ही एक किशोर को गोली लग गई है. घायल किशोर को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. 

घटना की पुष्टि करते हुए मुख्यालय डीएसपी अशफाक अंसारी ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष को भेजा गया है. पूरी घटना की जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उन्हें कतई बख्शा नहीं जाएगा.


मामले में मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही सचिता सिंह के घर बेटी की बारात आई हुई थी. भोजपुर के चर्चित गायक ब्रजेश सिंह का भी तिलक उत्सव था. परिवार के सभी सदस्य अपने वैवाहिक कार्यक्रम में लगे हुए थे. शामियाना में नर्तकियों का नृत्य चल रहा था. हालांकि इस नाच में वैवाहिक गीत ही बज रहे थे. 

गीतों पर थिरकते लोग बीच-बीच में हर्ष फायरिंग कर रहे थे. नाच देखने के दौरान एक 13 वर्षीय किशोर अमरजीत नोनिया के पैर में गोली लग गयी. गोली लगते ही अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. घायल किशोर को लोग लेकर आनन-फानन में किसी निजी क्लीनिक में प्राथमिक उपचार कराया. जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे फिलहाल वाराणसी के किसी निजी अस्पताल में भेजा गया है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments