वीडियो : शिक्षा विभाग के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी के कार्यालय में घुसकर लूटपाट, हत्या की धमकी ..

एक लाख रुपये रंगदारी मांगने लगे. इस बात का विरोध करने पर कार्यालय के कागजात एवं संचिकाएं टेबल से उठाकर फेंकने लगे तथा तारकेश्वर सिंह ने अपने हाथ में लिए हथियार को दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी. इन तीनों ने जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया. जिसके बाद हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की.







- मामले में तीन लोगों को बनाया गया नामजद अभियुक्त
- मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शिक्षा विभाग के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (स्थापना) मोहम्मद शारिक अशरफ के साथ लूटपाट और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. इस संदर्भ में उन्होंने नगर थाने में तीन नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि इन लोगों ने उन्हें हथियार का भय दिखाकर उनसे मोबाइल फोन, उनके हाथ में पहनी 40 हज़ार रुपये कीमत की घड़ी, तीन हज़ार रुपयों से भरा पर्स तथा कार्यालय की महत्वपूर्ण संचिकाएं छीन ली है. उन्होंने एक लाख रुपये रंगदारी की मांग की है और नहीं देने पर अंजाम भुगतने को तैयार रहने को भी कहा है. आवेदन प्राप्त होने के साथ ही नगर थाने की पुलिस मामले के जांच में जुट गई है. खास बात यह है कि सभी घटनाओं का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को आवेदन के साथ दिया गया है.



अपने आवेदन में कार्यक्रम पदाधिकारी ने बताया कि गुरुवार की दोपहर तकरीबन 1:40 बजे सर्व शिक्षा अभियान कार्यालय में जिला शिक्षा पदाधिकारी के साथ विभागीय कार्य कर रहे थे. उसी दौरान कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के कठार गांव निवासी अजय कुमार सिंह, नगर थाना क्षेत्र के धोबी घाट मोहल्ला निवासी अरविंद कुमार सिंह तथा इटाढ़ी थाना क्षेत्र के गोपालपुर तथा वर्तमान में नोखा मिल बक्सर के निवासी तारकेश्वर सिंह कार्यालय में पहुंचे और एक लाख रुपये रंगदारी मांगने लगे. इस बात का विरोध करने पर कार्यालय के कागजात एवं संचिकाएं टेबल से उठाकर फेंकने लगे तथा तारकेश्वर सिंह ने अपने हाथ में लिए हथियार को दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी. इन तीनों ने जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया. जिसके बाद हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की.

उन्होंने अपने आवेदन में बताया है कि जिस समय यहां घटना घटित हुई उस समय सभी कार्यालय पर भी भी मौजूद थे, जिन्होंने आवेदन पर हस्ताक्षर किया है. मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि आवेदन प्राप्त होने के उपरांत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments