दूसरों के लिए प्रेरणा बनी जिले की महिलाओं को राजधानी में मिला सम्मान ..

पटना के विद्यापति भवन में गार्गी एक्सीलेंस अवार्ड सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में आधी आबादी के जज्बे को सलाम करते हुए उनके हौसले को बढ़ाया गया. सम्मान समारोह के माध्यम से महिला सशक्तिकरण को लेकर बेहतरीन संदेश भी दिया गया.






- बक्सर की बेटी और बहू दोनों को मिला सम्मान
- अन्य प्रतिभाशाली वीडियो को भी किया सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहारियों को अपने आप पर गर्व कराने तथा बिहारी प्रतिभाओं को प्रेरित करने के लिए चलाए जा रहे अभियान लेट्स इंस्पायर बिहार गार्गी चैप्टर द्वारा पटना के विद्यापति भवन में गार्गी एक्सीलेंस अवार्ड सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में आधी आबादी के जज्बे को सलाम करते हुए उनके हौसले को बढ़ाया गया. सम्मान समारोह के माध्यम से महिला सशक्तिकरण को लेकर बेहतरीन संदेश भी दिया गया.


इस अवसर पर बिहार गार्गी चैप्टर के द्वारा बिहार की डेढ़ सौ महिलाओं को अपने-अपने क्षेत्र में बेहतरीन कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया. मौके पर बक्सर की सुप्रसिद्ध मूक-बधिर कलाकार विनीता राय तथा केन्या से आई बक्सर की बहू "मिसेज़ इंडिया केन्या" रूही सिंह को यह पुरस्कार मिला. कार्यक्रम में जिले की चार और लड़कियों को गार्गी एक्सीलेंस अवार्ड और एप्रिसिएशन अवार्ड से सम्मानित किया गया. इनमें से जया भारती, अमृता मिश्रा, साधना कुमारी, प्रेरणा कुमारी, शामिल रहीं. कार्यक्रम में उपस्थित लेट्स इंस्पायर बिहार के संरक्षक बिहार कैडर के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी आईजी विकास वैभव, पद्मश्री डा. शांति राय, पद्मश्री सुधा वर्गीज, पद्मश्री राज कुमारी देवी (किसान चाची) ने संयुक्त रूप से सभी को सम्मानित किया.















Post a Comment

0 Comments