भूमि विवाद में भाई ने भाई को धारदार हथियार से किया घायल ..

श्रीदयाल दूबे के पुत्रों ने नावल्द दंपति की सेवा-सुश्रुसा करने का वादा कर उनके हिस्से की जमीन लिखवा ली है. एक वर्ष तक सबकुछ सामान्य था. पर इसके बाद श्रीदयाल दूबे के पुत्र अपने वादे के अनुसार अब दंपत्ति की सेवा सुश्रुसा नहीं कर रहे हैं. 


 






- जानलेवा हमले के बाद जीवन- मौत से जूझ रहे घायल
- आरोपी दंपत्ति को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भूमि के टुकड़े के  चक्कर में एक भाई ने अपने ही भाई को धारधार हथियार के प्रहार से जख्मी कर दिया. हमलावर और घायल दोनों आपस में सौतेले भाई हैं. इस हमले में घायल की हालत चिंताजनक बनी हुई है. मामला सोनवर्षा ओपी के कड़सर गांव का है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अशोक दूबे ने धारदार हथियार से वार कर अपने बड़े भाई श्रीदयाल दूबे को गंभीर रुप से जख्मी कर दिया है. जख्मी वृद्ध को उनके परिजन इलाज के लिए आरा ले गए, साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी है. मामले में जानलेवा हमला करने वाले अशोक दूबे व उनकी पत्नी इंदु देवी को हिरासत में ले लिया है. 

दरअसल, अशोक दूबे नावल्द हैं. श्रीदयाल दूबे के पुत्रों ने नावल्द दंपति की सेवा-सुश्रुसा करने का वादा कर उनके हिस्से की जमीन लिखवा ली है. एक वर्ष तक सबकुछ सामान्य था. पर इसके बाद श्रीदयाल दूबे के पुत्र अपने वादे के अनुसार अब दंपत्ति की सेवा सुश्रुसा नहीं कर रहे हैं. जिससे क्रोधित हो दंपत्ति ने ऐसा कदम उठाया है.

इस संबंध में सोनवर्षा ओपी प्रभार ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि जख्मी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. दोनों नामजद आरोपी पुलिस अभिरक्षा में हैं. इस घटना के बाद लोगों के बीच अब सही-गलत की चर्चाएं जोरों पर हैं.






Post a Comment

0 Comments