अपराध की योजना विफल : युवक गिरफ्तार, पिस्तौल-कारतूस बरामद ..

पुलिस ने थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ पुल के पास से बुधवार की रात्रि एक अपराधी को अपराध की योजना बनाते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक देशी तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

 





- धनसोई थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ पुल के समीप से हुई गिरफ्तारी
- नियमित रूप से चलाए जा रहे गश्त अभियान के दौरान मिली सफलता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर जिले की पुलिस अपराध नियंत्रण के लिए कार्य योजना बनाकर उसे धरातल पर उतारने के प्रयास में लगी हुई है. कई मामलों का पुलिस के द्वारा त्वरित उद्भेदन भी कर लिया जा रहा है. इसी क्रम में धनसोई थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ पुल के पास से बुधवार की रात्रि एक अपराधी को अपराध की योजना बनाते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक देशी तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार युवक वीरेंद्र सिंह इसी थाना क्षेत्र के भीखमडेरा गांव का रहने वाला है. वह रात में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा था. इसी दौरान रात्रि गश्ती कर रही धनसोई थाने की नजर उस पर पड़ गई. पुलिस ने जब उसे रोक तलाशी ली तो उसके पास से एक देशी तमंचा और कारतूस बरामद हुआ. धनसोई थानाध्यक्ष कमल नयन पांडेय ने बताया कि आवश्यक पूछताछ केे बाद उसे गुरूवार को जेल भेजा गया है.

उन्होंने कहा कि रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस को यह सफलता मिली है. उन्होंने बताया कि पुलिस उसे जेल भेजने के साथ ही उसके अपराधिक रिकार्ड को खंगाल रही है.






Post a Comment

0 Comments