बहन से मिलने जा रही महिला ट्रेन की चपेट में आई ..

जख्मी महिला को तत्काल अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत की हो गयी.






- डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप हुआ हादसा
- परिजनों के आने का इंतजार कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप एक बुजुर्ग महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी. मृत महिला अपनी बहन से मिलने रेलवे ट्रैक के रास्ते महरौरा गांव जा रही थी. इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. दरअसल, महिला की बहन महरौरा गांव में रहती है. ऐसे में वह डुमरांव स्टेशन पर ट्रेन से उतर बहन के घर जाने के लिए रेलवे ट्रैक के सहारे जा रही थी. इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आकर पश्चिमी गुमटी से करीब सौ मीटर की दूरी पर गिर पड़ी.



घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी पोस्ट प्रभारी अजय कुमार सिंह, रेल यात्री कल्याण समिति के राजीव रंजन सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और जख्मी महिला को तत्काल अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत की हो गयी.

मृतका की पहचान भोजपुर जिला के शाहपुर निवासी 68 वर्षीय स्वर्गीय सरल राम की पत्नी पार्वती देवी के रूप में हुई है. जीआरपी ने मृतका के परिजनों को सूचना दी है.






Post a Comment

0 Comments