आर के ज्वेलर्स के साथ मनाएं अक्षय तृतीया, दो दिनों तक हर खरीद पर निश्चित उपहार ..

अपने सभी नए और पुराने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें अक्षय तृतीया के दिन खरीदे गए हर एक गहने पर सुनिश्चित उपहार मिल रहा है. इस बार अक्षय तृतीया 22 और 23 अप्रैल दोनों दिन मनाया जा रहा है. ऐसे में दोनों दिन खरीदारी करने वालों को सुनिश्चित उपहार दिया जा रहा है.







- उचित मूल्य पर उपलब्ध है गहनों की विशाल रेंज 
- यूनिक आईडेंटिफिकेशन नंबर के साथ हॉल मार्क गहने उपलब्ध

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अक्षय तृतीया को सोना-चांदी खरीदना शुभ माना जाता है. इस बार नगर सोना-चांदी और हीरे के गहने खरीदने वालों पर उपहारों की बारिश होने वाली है. जमुना चौक (पुराना चौक) के समीप स्थित विश्वसनीय दुकान आर के ज्वेलर्स के द्वारा अपने सभी नए और पुराने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर दिया जा रहा है, जिसमें अक्षय तृतीया के दिन खरीदे गए हर एक गहने पर सुनिश्चित उपहार मिल रहा है. इस बार अक्षय तृतीया 22 और 23 अप्रैल दोनों दिन मनाया जा रहा है. ऐसे में दोनों दिन खरीदारी करने वालों को सुनिश्चित उपहार दिया जा रहा है.

प्रोपराइटर विनय कुमार ने बताया कि ग्राहकों के लिए अक्षय तृतीया को यादगार बनाने हेतु उन्हे नए आकर्षक डिजाइन तथा हॉलमार्क यूनिक आइडेंटिफिकेशन नंबर लगे गहने उपलब्ध कराए जा रहे हैं. खास बात यह है कि मेकिंग चार्ज भी सबसे कम है. जबकि गहनों की गुणवत्ता के लिए उनकी दुकान सदैव से जानी जाती है. 

पक्का बिल लें और रहें निश्चिंत :

उन्होंने ग्राहकों से अपील करते हुए कहा कि वह जब भी खरीदारी करें पक्का बिल ही लें जिस पर जीएसटी नंबर लिखा हो ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार की धोखाधड़ी से बचा जा सके. उन्होंने कहा कि आर के ज्वेलर्स ग्राहकों को बेहतर उत्पाद उचित मूल्य पर उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है. यहां ग्राहक निश्चिंत होकर खरीदारी कर सकते हैं.









Post a Comment

0 Comments