वीडियो : स्कूल जा रही प्रेमिका को प्रेमी ने रोका तो बैग से बंदूक निकाल कर मार दी गोली ..

जब उसका चंदन से अलगाव होने लगा तो चंदन उसे रोकने-टोकने लगा. इसके बाद उसके नए प्रेमी ने एक प्लान बनाया और लड़की को बंदूक चलाना सिखा दिया और कहा कि अबकी बार चंदन यदि उसे रोकता है तो वह उसे गोली मार दे. 






- अरियांव हत्या कांड का पुलिस ने 72 घंटे में किया उद्भेदन
- मामले में मृतक की प्रेमिका व एक अन्य युवक गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गांव में 18 अप्रैल को गोली मारकर हुई 20 बर्षीय चंदन सिंह उर्फ शक्ति विजय सिंह की हत्या क्रिकेट खेलने के विवाद में नही बल्कि प्रेम प्रसंग में हुई है. पुलिस ने 72 घण्टे के अंदर पुलिस ने मृतक की प्रेमिका को ढूंढ निकाला है जिसने यह स्वीकार किया है कि उसी ने गोली मारकर अपने प्रेमी की हत्या की है. जब वह स्कूल जा रही थी तो चंदन ने उसे रोका जिसके बाद उसने बैग से पिस्तौल निकालकर उसे गोली मार दी. उसके साथ उसके नए प्रेमी को भी गिरफ्तार किया गया है. 




स्कूल जाते समय रोका तो उतार दी सीने में गोली :

एसपी मनीष कुमार ने इस संदर्भ में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि मृतक चंदन कुमार सिंह उर्फ शक्ति विजय का प्रेम संबंध गांव की ही एक नाबालिग लड़की से था. दो-तीन साल से वह एक दूसरे के प्रेम में थे. इसी बीच अंकित सिंह नामक एक युवक  लड़की की बातचीत होने लगी. धीरे-धीरे दोनों की बातचीत प्यार में बदल गई. इधर चंदन को जब इस बात का पता चला तो उसने अपनी नाबालिग प्रेमिका को स्कूल जाते समय ही रोका लेकिन तब तक प्रेमिका ने चंदन को गोली मार दी.

चंदन ने ही लड़की को दी थी पिस्तौल, नए प्रेमी ने सिखा दिया चलाना :

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार की गई लड़की ने यह बताया है कि चंदन सिंह उर्फ शक्ति विजय ने उसे पिस्तौल ला कर दी थी. उसने देखने के बहाने पिस्तौल मांगी थी. पिस्तौल उसने अपने पास ही रख ली. इसी बीच जब उसका चंदन से अलगाव होने लगा तो चंदन उसे रोकने-टोकने लगा. इसके बाद उसके नए प्रेमी ने एक प्लान बनाया और लड़की को बंदूक चलाना सिखा दिया और कहा कि अबकी बार चंदन यदि उसे रोकता है तो वह उसे गोली मार दे. घटना के दिन 18 अप्रैल को वह स्कूल जा रही थी तो चंदन ने उसे रास्ते में रोका जिसके बाद लड़की ने स्कूल बैग से बंदूक निकाल कर उसे गोली मार दी.

लड़की को हत्या, जबकि नए प्रेमी को साजिश रचने के आरोप में किया गया गिरफ्तार :

एसपी ने बताया कि इस घटना में  लड़की को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है जबकि उसके नए प्रेमी अंकित को साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा की लड़की की स्वीकारोक्ति बयान के बाद हत्या के कारणों का पूरी तरह से खुलासा हो गया है. पहले दिन तीन लोगों को आरोपी बनाया गया था उनमें अंकित भी शामिल था जबकि अन्य दो के खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं मिले.

क्रिकेट खेलने के दौरान हार जीत में हत्या होने की उड़ी थी अफवाह :

हत्या के बाद जांच के दौरान पुलिस को गुमराह करने के लिए सबसे पहले आम तोड़ने एवं उसके बाद क्रिकेट खेल में हुई हार जीत में हत्या होने की अफवाह उड़ी थी. जब  स्थानीय थाने के साथ मिलकर डीआइयू की टीम तकनीकी आधार पर जांच पड़ताल करना शुरु किया तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला. 

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments