नाबालिग प्रेमिका ने उतार दी प्रेमी के सीने में गोली, मामले में दो गिरफ्तार ..

मृतक अपने प्रेमिका को किसी दूसरे लड़के के साथ बाइक पर घूमता देख आग बबूला हो गया. इस कारण लड़की के साथ टोका-टोकी करने लगा. इस पर नए प्रेमी ने यह कहा कि वह चंदन को गोली मार दे. संयोग से इस घटना में जिस पिस्तौल का इस्तेमाल हुआ है वह भी मृतक ने ही अपनी प्रेमिका को दिया था.






- क्रिकेट खेलने के दौरान हार-जीत विवाद में नहीं, प्रेम प्रसंग में हुई है 20 बर्षीय चंदन सिंह उर्फ शक्ति विजय सिंह की 
- एसपी ने कहा जल्द ही प्रेस वार्ता कर करेंगे मामले का खुलासा


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गांव में 18 अप्रैल को गोली मारकर हुई 20 बर्षीय चंदन सिंह उर्फ शक्ति विजय सिंह की हत्या क्रिकेट खेलने के विवाद में नही बल्कि प्रेम प्रसंग में हुई है. पुलिस ने 72 घण्टे के अंदर पुलिस ने मृतक की प्रेमिका को ढूंढ निकाला है जिसने यह स्वीकार किया है कि उसी ने गोली मारकर अपने प्रेमी की हत्या की है.



क्रिकेट खेलने के दौरान हार जीत में हत्या होने की उड़ी थी अफवाह :

हत्या के बाद जांच के दौरान पुलिस को गुमराह करने के लिए सबसे पहले आम तोड़ने एवं उसके बाद क्रिकेट खेल में हुई हार जीत में हत्या होने की अफवाह उड़ी थी. जब  स्थानीय थाने के साथ मिलकर डीआइयू की टीम तकनीकी आधार पर जांच पड़ताल करना शुरु किया तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला.

प्रेमिका को दूसरे लड़के के साथ घूमता देख प्रेमी हो गया था आग-बबूला

स्थानीय सूत्रों की माने तो मृतक अपने प्रेमिका को किसी दूसरे लड़के के साथ बाइक पर घूमता देख आग बबूला हो गया. इस कारण लड़की के साथ टोका-टोकी करने लगा. इस पर नए प्रेमी ने यह कहा कि वह चंदन को गोली मार दे. संयोग से इस घटना में जिस पिस्तौल का इस्तेमाल हुआ है वह भी मृतक ने ही अपनी प्रेमिका को दिया था.

एसपी खुद कर रहे थे मामले की मॉनिटरिंग :

गौरतलब है कि 18 अप्रैल को दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई थी. जिले के पुलिस कप्तान मनीष कुमार खुद इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे थे. उन्होंने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि ज्यादा जानकारी प्रेस वार्ता के माध्यम से दी जाएगी.


महिला मुखिया का नाम लेकर शराबी ने किया खूब ड्रामा वीडियो हुआ वायरल : 







Post a Comment

0 Comments