अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध हुआ बुलडोजर एक्शन ..

अनुमंडलीय लोक शिकायत में मामला दर्ज करवाया था. इसपर प्रथम अपीलीय पदाधिकारी द्वारा अतिक्रमणकारियों को नोटिस भेजते हुए उक्त प्लाट के कागजात की मांग की गई. कागजात नहीं प्रस्तुत करने पर अंचलाधिकारी को अतिक्रमण मुक्त करवाने को निर्देशित किया गया. 





- सिकठी में सरकारी जमीन से प्रशासन ने हटवाया अतिक्रमण
- लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के निर्देश के बाद हुई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में सरकारी जमीन अवैध कब्जाधारियों को हटाने का अभियान लगातार चल रहा है. जिला मुख्यालय के साथ-साथ जिले के विभिन्न इलाकों से अतिक्रमण लगातार हटाया जा रहा है. इसी क्रम में धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी गांव में सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटवाया गया. 

स्थानीय निवासी फूलेंद्र यादव के द्वारा की गई शिकायत के आलोक में हुई इस कार्रवाई में  3.54 डिसमिल जमीन से कब्जा हटाया गया. इस जमीन पर गांव के सोहन यादव, रामबदन यादव व अन्य लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया गया था. स्थानीय निवासी फूलेंद्र यादव ने अनुमंडलीय लोक शिकायत में मामला दर्ज करवाया था. इसपर प्रथम अपीलीय पदाधिकारी द्वारा अतिक्रमणकारियों को नोटिस भेजते हुए उक्त प्लाट के कागजात की मांग की गई. कागजात नहीं प्रस्तुत करने पर अंचलाधिकारी को अतिक्रमण मुक्त करवाने को निर्देशित किया गया. जिसपर पुलिस की मदद से उक्त प्लाट को अतिक्रमण मुक्त करवाया गया.

















Post a Comment

0 Comments