भगवान परशुराम मंदिर निर्माण के लिए नहीं लिया जा रहा चंदा, सतर्क रहने का अनुरोध ..

मंदिर निर्माण के लिए फिलहाल किसी से कोई सहयोग राशि नहीं ली जा रही. लेकिन मंदिर निर्माण का हवाला देते हुए किसी अज्ञात संगठन और व्यक्तियों के द्वारा सामाजिक लोगों से चंदा वसूली का कार्य शुरू कर दिया गया है. 




- भगवान बामन जन्मभूमि मुक्ति अभियान समिति बना रही मंदिर
-  वामनेश्वर घाट शिव मंदिर के प्रांगण में हो रहा निर्माण


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भगवान वामन जन्मभूमि मुक्ति अभियान समिति के द्वारा भगवान परशुराम मंदिर का निर्माण वामनेश्वर घाट शिव मंदिर के प्रांगण में होने जा रहा है. मंदिर निर्माण के लिए फिलहाल किसी से कोई सहयोग राशि नहीं ली जा रही. लेकिन मंदिर निर्माण का हवाला देते हुए किसी अज्ञात संगठन और व्यक्तियों के द्वारा सामाजिक लोगों से चंदा वसूली का कार्य शुरू कर दिया गया है. भगवान वामन जन्मभूमि मुक्ति अभियान समिति के सचिव राघव कुमार पांडेय ने बताया ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.

उन्होंने बताया कि मंदिर निर्माण हेतु चैत्र नवरात्रि की नवमी तिथि के दिन भूमि पूजन एवं शिलान्यास का कार्यक्रम संपन्न हुआ. अब 22 अप्रैल के बाद मंदिर निर्माण के लिए सहयोग को इच्छुक सनातन धर्म के अनुयायियों सभी जाति धर्म के लोगों के मंदिर निर्माण हेतु सहयोग लिया जाएगा. सहयोग में मंदिर के निर्माण कार्य में लगने वाले सामग्रियों का सहयोग लिया जाएगा. प्रयास यह है कि मंदिर निर्माण हेतु नगद राशि का सहयोग नहीं लिया जाए. भगवान परशुराम के मंदिर निर्माण वामनेश्वर घाट शिव मंदिर के प्रांगण में जो होने जा रहा है. ऐसे में यदि कोई भी व्यक्ति मंदिर निर्माण में सहयोग करना चाहता है. तो फिलहाल वह प्रतीक्षा करें 22 अप्रैल के बाद मंदिर निर्माण सामग्री के रूप में उनसे सहयोग लिया जाएगा ना कि नगद धनराशि के रूप में.

















Post a Comment

0 Comments