वीडियो : मंदिर में शादी रचाने पहुंचे अलग-अलग समुदायों के प्रेमी, माहौल बिगड़ता पुलिस ने किया हस्तक्षेप ..

दोनों घर से भागकर अपनी शादी रचा रहे थे. पुलिस ने उनके परिजनों से संपर्क किया तो सारी बात खुलकर सामने आई जिसके बाद उन्हें पुलिस अभिरक्षा में थाने में ही रखा गया है परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.





- पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर पुलिस ने माहौल को संभाला
- परिजनों ने बताया - घर से भाग कर शादी रचा रहे थे दोनों

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  नगर के रामेश्वर नाथ मंदिर में शादी करने पहुंचे दो अलग-अलग समुदायों के युवक- युवती को स्थानीय लोगों का भारी विरोध झेलना पड़ा. माहौल बिगड़ने की आशंका पर पत्रकारों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक-युवती को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि दोनों आरा जिले के निवासी हैं और अलग-अलग समुदायों से हैं. दोनों घर से भागकर अपनी शादी रचा रहे थे. पुलिस ने उनके परिजनों से संपर्क किया तो सारी बात खुलकर सामने आई जिसके बाद उन्हें पुलिस अभिरक्षा में थाने में ही रखा गया है परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दिन में तकरीबन 4:00 बजे नगर थाना क्षेत्र के रामेश्वर नाथ मंदिर परिसर में एक युवक और युवती पहुंचे उन्होंने पंडित जी से कहा कि उन्हें शादी करनी है. वहां मौजूद पंडा समाज के लोगों ने जब उन से पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि दोनों अलग-अलग समुदायों से हैं. यह बात सुनते ही आसपास लोगों की भीड़ जमा होने लगी. मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने पत्रकारों को सूचना दी जिसके बाद पत्रकारों के द्वारा इस बात से पुलिस को अवगत कराया गया. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों से पूछताछ की और उनके परिजनों का नंबर लेकर उनसे भी संपर्क किया. परिजनों से बातचीत की गई तो परिजनों ने बताया कि दोनों घर से भागे हैं और इस घटना में भोजपुर जिले के चांदी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने दोनों को अपनी अभिरक्षा में लेकर थाने में बिठाया है और परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments