वीडियो : बांध से नीचे गिरा हार्वेस्टर, दबा चालक ..

लौटने के क्रम में वह हार्वेस्टर को लेकर बांध पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे इसी बीच हार्वेस्टर का एक पहिया निकल गया जिसके कारण हार्वेस्टर 50 फीट ऊंचाई से नीचे गिर गया और उसमें दबकर 20 वर्षीय बबलू की मौत हो गई.






- रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र के गंगौली बांध का मामला
- हार्वेस्टर का चक्का निकलने से हुएआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र के गंगौली बांध के समीप हार्वेस्टर पलट जाने से उसके चालक की मौत हो गई. घटना मंगलवार सुबह 8:00 बजे की है घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. प्रभारी ओपी प्रभारी सियाराम रजक ने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई और शव का पोस्टमार्टम करा उन्हें सौंप दिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खनिता गांव निवासी विश्वनाथ राम के पुत्र बबलू राम हार्वेस्टर चलाने का काम करते हैं. वह चक्रहंसी ग़ांव निवासी शिवशंकर पांडेय उर्फ गुड्डू पांडेय का हार्वेस्टर लेकर कटनी के लिए यूपी गए हुए थे वहां से लौटने के क्रम में वह हार्वेस्टर को लेकर बांध पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे इसी बीच सामने से एक तेज रफ्तार बाइक आई और उसे बचाने के क्रम में चालक ने स्टेरिंग जोर से घुमा दिया इसी बीच हार्वेस्टर का एक पहिया निकल गया जिसके कारण हार्वेस्टर काफी ऊंचाई से नीचे गिर गया और उसमें दबकर 20 वर्षीय बबलू की मौत हो गई.

यहां बता दें कि जिले में तकरीबन 1 लाख 13 हज़ार हेक्टेयर भूमि पर उपजाई गई रबी फसल की कटाई लगातार चल रही है. जिसको लेकर हार्वेस्टर संचालक दिन-रात कटाई के कार्य में लगे हुए हैं बिहार के साथ-साथ व सीमावर्ती यूपी में भी कटाई कार्य किया जा रहा है. कटाई कार्य संपन्न कर लौटने के क्रम में यह हादसा हो गया.

वीडियो अपलोड हो रहा है ..















Post a Comment

0 Comments