स्कूल संचालिका ने ऐसा क्यों किया?

दरवाजा नहीं खुलने पर झांक कर देखा तो शिक्षिका फंदे से झूलती दिखाई दी. जानकारी के बाद दूसरे कमरे में बैठे परिजन भी सन्न रह गए. उन्होंने दरवाजा तोड़ शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी. 




- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मित्रलोक कॉलोनी के मामला
- पारिवारिक कलह माना जा रहा घटना का कारण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : थाना क्षेत्र के मित्रलोक कॉलोनी में एक 22 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. माना जा रहा है कि महिला ने पारिवारिक कलह के कारण इस तरह का कदम उठाया है. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. वहीं शव का पोस्टमार्टम भी कराया जा रहा है.


घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मित्रलोक कॉलोनी निवासी विकास कुमार यादव नामक व्यक्ति की पत्नी अंशु कुमारी ने यह खौफनाक कदम उठाया है. दरअसल वह अपने ही घर में श्याम पब्लिक स्कूल नामक एक छोटे से निजी स्कूल का संचालन करती हैं. स्थानीय सूत्र बताते हैं कि दिन में तकरीबन 11:30 वह स्कूल से जलपान की बात कह कह उसी फ्लोर पर स्थित अपने घर के कमरे आ गई. काफी देर बाद जब वह स्कूल नहीं पहुंची तो बच्चे घर पर गए और उन्होंने घर का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की. दरवाजा नहीं खुलने पर झांक कर देखा तो शिक्षिका फंदे से झूलती दिखाई दी. जानकारी के बाद दूसरे कमरे में बैठे परिजन भी सन्न रह गए. उन्होंने दरवाजा तोड़ शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी. 

इस घटना के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है थानाध्यक्ष ने बतया कि विकास की यह दूसरी शादी थी. पहली शादी नया बाज़ार में हुई थी. दोनों में बाद में अलगाव हो गया. बाद में विकास ने दिनारा निवासी अंशु से तकरीबन 2 वर्ष पूर्व विवाह किया था. लेकिन दोनों के बीच सामंजस्य नहीं बैठ पा रहा था और अक्सर विवाद होता रहता था. संभवत: इसी कारण महिला के द्वारा इस तरह का कदम उठाया गया है.
















Post a Comment

0 Comments