घर में लगी आग, मासूम के साथ यह क्या हुआ?

मंगलवार को सुबह पूरा परिवार गेहूं काटने गया था.  घर में लवकुश अकेले था. करीब साढ़े नौ बजे बिजली के तारों के शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी से झोपड़ी में आग पकड़ लिया, जिसमें घिर लवकुश की दर्दनाक मौत हो गई.





- मां-बाप गए थे गेंहू काटने, घर में लगी आग मासूम की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत
- बिजली के शॉर्ट सर्किट से झोपड़ीनुमा घर में लगी थी आग 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के करमा गांव में मंगलवार की सुबह हुई एक दर्दनाक घटना में  वर्षीय मासूम जिंदा जल गया है. घटना सुबह 9:30 बजे की है. मृतक लवकुश कुमार नथुनी ठाकुर का पुत्र है. घटना बिजली के तारों के शॉर्ट सर्किट के कारण हुई है. मिली जानकारी के अनुसार नथुनी ठाकुर का घर झोपड़ीनुमा है. मंगलवार को सुबह पूरा परिवार गेहूं काटने गया था.  घर में लवकुश अकेले था. करीब साढ़े नौ बजे बिजली के तारों के शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी से झोपड़ी में आग पकड़ लिया, जिसमें घिर लवकुश की दर्दनाक मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मासूम के साथ ही झोपड़ी में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए धनसोई थानाध्यक्ष कमल नयन पाण्डेय ने बताया कि घटना के वक्त परिवार के सभी सदस्य खेत में गेंहू काटने काटने गए थे. मासूम छत पर बने झोपड़ीनुमा घर में सो रहा था. आग की उठती लपटें देखकर अगल-बगल के लोगों ने हल्ला मचाना शुरू किया. आग की लपटें इतनी तेज थी कि उसपर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया गया. हालांकि तब तक बच्चे की झुलसने से मौत हो गई थी. इस घटना के बाद परिजन सदमे में है उनका कहना है कि यदि यह ज्ञात होता इस तरह के दुर्घटना हो सकती है तो वह कभी उसे अकेले घर पर छोड़कर नहीं जाते.

















Post a Comment

0 Comments