वीडियो : नगर में बनेंगे कई वाहन पार्किंग स्थल, अस्पताल से लेकर बाज़ार तक हटेगा अतिक्रमण ..

सरकारी जमीन पर कब्जा जमाए अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी कि वह जल्द से जल्द अपना अतिक्रमण हटा लें अन्यथा नगर परिषद के उनके विरुद्ध कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण तो हटाएगा ही साथ ही प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी.






- नप कार्यपालक पदाधिकारी ने किया सदर अस्पताल के सामने के इलाके का निरीक्षण
- ताड़का नाला जैसे स्थानों से भी अतिक्रमण, बनेगा पार्किंग जोन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद क्षेत्र के अतिक्रमित इलाकों को कब्जे से मुक्त करा कर उन पर पार्किंग स्थल बनाने का कार्य शुरू हो गया है. सर्वप्रथम यह कार्य सदर अस्पताल के समीप से शुरु किया जाएगा. जहां अस्पताल के गेट के आसपास कब्जा जमाकर बैठे अतिक्रमणकारियों को हटाते हुए वहां पार्किंग स्पेस बनाया जाएगा. धीरे-धीरे पूरे नगर में यही कार्य किया जाएगा. 


कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम तथा नगर परिषद के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी ने नप कर्मियों के साथ सदर अस्पताल से लेकर मठिया मोड़ तक इलाके का निरीक्षण किया और अस्पताल के गेट के समीप सरकारी जमीन पर कब्जा जमाए अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी कि वह जल्द से जल्द अपना अतिक्रमण हटा लें अन्यथा नगर परिषद के उनके विरुद्ध कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण तो हटाएगा ही साथ ही प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी.

सदर अस्पताल के गेट के दोनों तरफ बनेगा पार्किंग स्पेस :

कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि नगर परिषद के द्वारा सदर अस्पताल के गेट के दोनों तरफ पार्किंग स्पेस बनाया जाएगा. इस बाबत वहां अवैध रूप से कब्जाधारी लोगों को अतिक्रमण हटाने को कहा गया है. नगर परिषद यह चाहता है कि अतिक्रमणकारी स्वयं ही अपना अतिक्रमण हटा लें. अगर वह ऐसा नहीं कर पाते तो उन पर कार्रवाई होगी.

ताड़का नाला के समीप भी बनेगा पार्किंग स्पेस :

उन्होंने बताया कि पार्किंग की जरूरत पूरे नगर में महसूस की जा रही है. चार पहिया वाहन ही नहीं बल्कि दो पहिया वाहनों को भी पार्क करने के का कोई स्पेस नहीं है. ऐसे में ताड़का नाला तथा नगर के ऐसे ही अन्य स्थानों को चिन्हित कर उन्हें अतिक्रमण मुक्त कराया जाएगा. और वहां वाहन पार्किंग स्थल बनाया जाएगा. कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा है कि नगर को स्वच्छ व सुंदर बनाने में सभी नागरिकों के सहयोग की अपेक्षा है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments