वीडियो : ईद मुबारक : अल्लाह की रहमत के लिए दुआ में उठे हजारों हाथ ..

नमाजियों की सुविधा और भीड़भाड़ को देखते हुए सड़क पर सभी तरह के वाहनों का परिचालन सुबह 8:00 बजे से दिन के 10:00 बजे तक पूर्णत: बंद है. दिन में 10:00 बजे के बाद परशुराम जयंती के मौके पर भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी.







- विभिन्न मस्जिदों में अकीदतमंदों ने अल्लाह के आगे झुकाया सिर
- जिले वासियों के साथ साथ प्रदेश, देश और विश्व कल्याण की कामना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : देशभर में ईद का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. जिले में भी मुस्लिम धर्मावलंबियों ने ईद की नमाज अता कर जहां पूरे विश्व में शांति व सद्भाव की कामना की वहीं, एक-दूसरे को ईद की बधाई दी. ईद के नमाज को लेकर नगर के विभिन्न ईदगाह पर इबादतगारों के लिए विशेष इंतज़ाम किए गए हैं. नमाज को लेकर नगर में ट्रैफिक व्यवस्था में भी बदलाव किया गया है. मेन रोड से सिंडिकेट नहर रोड तक वाहनों का परिचालन बंद है. जामा मस्जिद में नमाज अता करने को लेकर सड़कों पर टेंट लगाया गया है. नमाजियों की सुविधा और भीड़भाड़ को देखते हुए सड़क पर सभी तरह के वाहनों का परिचालन सुबह 8:00 बजे से दिन के 10:00 बजे तक पूर्णत: बंद है. दिन में 10:00 बजे के बाद परशुराम जयंती के मौके पर भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी.

उधर, विधि व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम, पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार समेत काफी संख्या में पुलिस बल सड़कों पर है. सभी ने मुस्लिम धर्मावलंबियों को ईद की मुबारकबाद देते हुए आपसी सद्भाव बनाए रखने की अपील की. नमाज अता कर निकल रहे लोगों ने कहा कि उन्होंने अपने जिले, प्रदेश और देश के साथ-साथ विश्व की बेहतरी के लिए अल्लाह से दुआ मांगी है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments