वीडियो : सभी दलों ने ब्राह्मणों को ठगा, अब एकजुटता की आवश्यकता : सदर विधायक

शोभा यात्रा के दौरान नगर की सड़कें भगवा रंग में रंगी नजर आ रही थी. परशुराम की भव्य प्रतिमा के साथ भगवा ध्वज लिए और पगड़ी बांधे युवा हाथों में पारंपरिक हथियार फरसा और तलवार लेकर चल रहे थे. हालांकि कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे. 






- परशुराम जन्मोत्सव शोभायात्रा में शामिल हुए सदर विधायक
- नगर में व्यापक सुरक्षा इंतजाम के बीच निकली भव्य शोभायात्रा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "विभिन्न दलों ने ब्रह्मर्षि समाज के लोगों को ठगने का काम किया है. सभी केवल वोट लेने के लिए उन्हें इस्तेमाल करते हैं और फिर जब के हक की बात आती है तो उस पर कोई विचार नहीं करता. 
लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा. सभी को एकजुट होने की भी आवश्यकता है." यह कहना है सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी का. वह परशुराम जन्मोत्सव के मौके पर बक्सर नगर में निकाली गई शोभायात्रा में शामिल होने के सवाल पर बोल रहे थे. 

उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज के लोगों को खास तौर पर भाजपा ने ठगा है उनका वोट लेने के बाद भी उन्हें नेतृत्व करने का मौका नहीं दिया जाता और ना ही उनके हितार्थ सोचा जाता है. ऐसे में उन्होंने समाज को एकजुट करने का बीड़ा उठाया है. बिहार सरकार के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने सवर्ण आयोग का भी गठन किया है जो ब्राह्मणों के हित में कई फैसले लेती है. 

नगर में निकाली गई भव्य शोभायात्रा, शामिल हुए सनातनी युवा :

दरअसल, शनिवार को परशुराम जन्मोत्सव के मौके पर जिले में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. बक्सर नगर में सनातन सेवा संस्थान के बैनर तले भगवान परशुराम की भव्य शोभायात्रा निकाली गई. यह शोभायात्रा किला मैदान से निकलकर नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए पुनः किला मैदान में आकर समाप्त हुई. कार्यक्रम में नगर के विभिन्न सनातनी युवा संगठन सेवा संस्थान के बैनर तले शामिल हुए. 


भगवा रंग में रंगी नजर आ रही थी सड़कें :

शोभा यात्रा के दौरान नगर की सड़कें भगवा रंग में रंगी नजर आ रही थी. परशुराम की भव्य प्रतिमा के साथ भगवा ध्वज लिए और पगड़ी बांधे युवा हाथों में पारंपरिक हथियार फरसा और तलवार लेकर चल रहे थे. हालांकि कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार सदल शोभा यात्रा के दौरान सदल बल भ्रमण करते नजर आए. कार्यक्रम उपेंद्र नाथ पांडेय, डॉ श्रवण कुमार तिवारी, प्रकाश पांडेय, दीपक सिंह, सौरभ चौबे, राघव कुमार पांडेय, विक्रांत सिंह पंकज उपाध्याय, गिट्टू तिवारी समेत कई लोग मौजूद थे.









Post a Comment

0 Comments