वीडियो : अक्षय तृतीया में सर्राफा बाजार में हुई धनवर्षा, पांच करोड़ का हुआ कारोबार ..

ग्राहकों की भीड़ सुबह से ही वहां पहुंची थी जो देर शाम तक विभिन्न स्वर्ण आभूषण दुकानों पर जमी रही माना जा रहा है कि जिला मुख्यालय में ही सर्राफा दुकानदारों ने तकरीबन पांच करोड़ रुपयों का व्यवसाय किया. 

 





- सुबह से लेकर देर शाम तक बनी रही दुकानों पर ग्राहकों की भीड़
- सोने की कीमतों में उछाल से परेशान दिखे ग्राहक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अक्षय तृतीया के मौके पर सर्राफा बाजार में काफी चहल-पहल देखी गई ग्राहकों की भीड़ सुबह से ही वहां पहुंची थी जो देर शाम तक विभिन्न स्वर्ण आभूषण दुकानों पर जमी रही माना जा रहा है कि जिला मुख्यालय में ही सर्राफा दुकानदारों ने तकरीबन पांच करोड़ रुपयों का व्यवसाय किया. 



आर के ज्वेलर्स के प्रोपराइटर तथा स्वर्णकार संघ के जिला महामंत्री विनय कुमार ने बताया कि इस बार बिक्री पिछले वर्ष से बेहतर है उन्होंने बताया कि सुबह से लेकर देर शाम तक ग्राहक दुकान पर पहुंचते रहे क्योंकि अक्षय तृतीया 2 दिन मनाई जा रही है ऐसे में कल यानी कि 23 अप्रैल को भी ग्राहकों की भीड़ पहुंचने का अनुमान है.

गंगाराम मदन प्रसाद ज्वेलर्स के अशोक सर्राफ ने बताया कि बिक्री औसत रही. सोने की कीमत में उछाल भी ग्राहकों की परेशानी का कारण है. अक्षय तृतीया दो दिन मनाया जा रहा है. ऐसे में उम्मीद है कि रविवार 23 अप्रैल को भी ग्राहकों की भीड़ दुकान पर पहुंचेगी.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments