वीडियो : यूपी-बिहार में कांड कर चुके हथियार सप्लायर 6 पिस्टल व 12 मैगजीन के साथ गिरफ्तार

उनका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है तथा कोई हत्या तो कोई कार्बाइन सप्लाई में पहले भी जेल जा चुका है. उनके यूपी-बिहार के कई सफेदपोशों के साथ-साथ कई कुख्यात अपराधकर्मियों से भी संबंध है. पुलिस इस जानकारी को खंगाल रही है. 








- कई सफेदपोशों व कुख्यात अपराधियों से हैं संबंध
- प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : हथियार सप्लायर्स का नेटवर्क बिहार के मुंगेर से लेकर उत्तर प्रदेश के कई जिलों यूपी, हरियाणा दिल्ली आदि राज्यों में भी फैला है. तस्कर मुंगेर से हथियार बनाकर सप्लाई करते हैं, जिन्हें अपराधियों के द्वारा आपराधिक घटनाओं में इस्तेमाल किया जाता है. इसी गिरोह के तीन सदस्य डुमरांव की पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किए गए जिनके पास छह पिस्टल व 12 मैगजीन बरामद हुए हैं. एसपी मनीष कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. जो भी अपराधी पकड़े गए हैं, उनका पुराना आपराधिक इतिहास रहा है तथा कोई हत्या तो कोई कार्बाइन सप्लाई में पहले भी जेल जा चुका है. उनके यूपी-बिहार के कई सफेदपोशों के साथ-साथ कई कुख्यात अपराधकर्मियों से भी संबंध है. पुलिस इस जानकारी को खंगाल रही है. उम्मीद है जल्द ही पुलिस को कोई और सफलता मिले.


किसी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि डुमरांव निवासी दीपू कुमार अपने साथी के साथ मुकेश से कुछ अवैध देसी पिस्टल बिक्री करने के लिए लाया है. सूचना के आधार पर उन्होंने एक पुलिस टीम गठित की जिसमें थानाध्यक्ष विंदेश्वरी राम, पुलिस अवर निरीक्षक अनिल कुमार, डीआइयू के जिला प्रभारी राजेश मालाकार तथा उनकी टीम के साथ-साथ डुमरांव एवं बक्सर के पुलिसकर्मी शामिल थे.

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डुमराव से ही नेनुआ ग़ांव निवासी नंदलाल राम के पुत्र दीपू कुमार, दलसागर निवासी स्व सुरेंद्र यादव के पुत्र दिनेश कुमार तथा यूपी के बालियां जिले के रसड़ा थाना क्षेत्र के प्रधानपुर गांव निवासी शिव प्रसन्न यादव चंदन कुमार उर्फ आशीष यादव उर्फ सोफिया को पकड़ा. उन्होंने बताया कि वह मुंगेर से हथियार लाकर बक्सर जिले में बेचते हैं हाल फिलहाल में उन्होंने मुंगेर से हथियार लाकर हरि जी के हाथों निवासी कृष्ण कुमार साह के पुत्र बालेश्वर शाह के घर में छुपा कर रखा है. छापेमारी कर पुलिस टीम के द्वारा हथियार रामत कर उनके विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराया गया सभी अभियुक्तों का पूर्व में भी हत्या हथियारों की सप्लाई एवं अन्य कांडों में आपराधिक इतिहास रहा है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments