गंगा में कूदा युवक, मछुआरों ने बचाया, अस्पताल में इलाज जारी ..

कुछ देर पानी के अंदर रह जाने के कारण युवक बेहोश हो गया. ऐसे में डायल 112 पुलिसकर्मियों की मदद से उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. 






- वीर कुंवर सिंह सेतु गंगा में कूद गया युवक
- डायल 112 की मदद से पहुंचाया गया अस्पताल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आत्महत्या करने की नीयत से एक युवक वीर कुंवर सिंह सेतू से गंगा में कूद गया हालांकि, उसे स्थानीय मछुआरों के द्वारा बचा लिया गया. कुछ देर पानी के अंदर रह जाने के कारण युवक बेहोश हो गया. ऐसे में डायल 112 पुलिसकर्मियों की मदद से उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. 



घटना के संदर्भ में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुराना भोजपुर निवासी सिद्धनाथ सिंह के 29 वर्षीय पुत्र सुमंत सिंह किसी परेशानी के कारण वीर कुंवर सिंह सेतु पहुंचे और गंगा में छलांग लगा दी. उन्हें डूबता देख लोगों ने शोर मचाना शुरु किया, जिसके बाद मछुआरे झट से नदी में कूद गए और किसी तरह डूब रहे युवक को बचा लिया. लेकिन कुछ देर पानी में रहने के कारण युवक बेहोश हो गया था. ऐसे में उसे अस्पताल ले जाया गया है जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.

मामले में औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना शाम तकरीबन 7:00 बजे की है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया.






Post a Comment

0 Comments