शिक्षक द्वारा आत्महत्या की कोशिश मामले में दो प्राथमिकियां ..

मौके से एक देसी पिस्टल तथा इस्तेमाल किए गए कारतूस के टुकड़े बरामद किए. थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि मामले में दो प्राथमिकियां दर्ज हुई हैं. पहली प्राथमिकी पत्नी रंभा देवी के बयान पर दर्ज हुई है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह किचन में खाना बना रही थी तभी बाहर से गोली चलने की आवाज आई. 


 






- घायल शिक्षक का गंभीर हालत में चल रहा इलाज
- पुलिस ने मौके से बरामद किया देसी पिस्टल व कारतूस के टुकड़े

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़का नुआंव गांव में वैभव कुमार नामक सरकारी शिक्षक के स्वयं को गोली मारे जाने के बाद उनका वाराणसी में चल रहा है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस मामले में दो पुलिस ने गहनता से जांच की तो मौके से एक देसी पिस्टल तथा इस्तेमाल किए गए कारतूस के टुकड़े बरामद किए. थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि मामले में दो प्राथमिकियां दर्ज हुई हैं. पहली प्राथमिकी पत्नी रंभा देवी के बयान पर दर्ज हुई है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह किचन में खाना बना रही थी तभी बाहर से गोली चलने की आवाज आई. जब वह बाहर निकली तो पति जमीन पर गिरे हुए थे. वहीं दूसरी प्राथमिकी पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत की है क्योंकि जिस हथियार से फायरिंग हुई है वह अवैध है.

दो पत्नियों से तलाक के बाद की तीसरी के साथ जीवन गुजार रहा है वैभव : 

शिक्षक वैभव कुमार इटाढ़ी प्रखंड के पिथनी गांव के हाई स्कूल में शिक्षक हैं. उन्होंने पूर्व में दो शादियां की थी जिनमें पत्नियों से उनका तलाक हो गया है. तीसरी शादी के बाद वह अपनी नई पत्नी के साथ रह रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने घर में हुई मामूली किच-किच को लेकर इस तरह का कदम उठाया है. हालांकि, पुलिस सभी मामले की जांच कर रही है. ऐसे में इस सूचना को प्रारंभिक सूचना माना जा रहा है. हो सकता है कि जांच में और तथ्य भी सामने आएं.









Post a Comment

0 Comments