"तुम सुंदर नहीं हो .." कह पति ने नौ साल बाद पत्नी को घर से निकाला ..

कैमूर जिले के भटवलिया गांव के निवासी एक व्यक्ति के पुत्र के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसका पति पत्नी के सुंदर नहीं हाेने का आरोप लगाते हुए प्रताड़ित करता था. इस शादी से दोनों को एक संतान भी हुई लेकिन ससुराल वालाें का रवैया नहीं बदला. पिछले दिनाें उसके ससुराल वालाें ने मारपीट कर घर से निकाल दिया.





- पत्नी ने महिला थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी
- कहा - शादी के समय से ही प्रताड़ित करते थे पति व ससुराली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : यूं तो रंगभेद के खिलाफ सदियों से आंदोलन चलते रहे हैं लेकिन आज भी समाज से गोरा-काला तथा सुंदर और कुरूप के मसले खत्म नहीं हुए हैं. ऐसे ही एक मामले में सुंदर नहीं हाेने का आराेप लगाकर पति ने मारपीट कर पत्नी को घर से निकाल दिया है. अब पीड़िता के बयान पर महिला थाना में पति समेत पांच लाेगाें के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.


इस बाबत प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की पुत्री की शादी वर्ष 2014 में कैमूर जिले के भटवलिया गांव के निवासी एक व्यक्ति के पुत्र के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसका पति पत्नी के सुंदर नहीं हाेने का आरोप लगाते हुए प्रताड़ित करता था. इस शादी से दोनों को एक संतान भी हुई लेकिन ससुराल वालाें का रवैया नहीं बदला. पिछले दिनाें उसके ससुराल वालाें ने मारपीट कर घर से निकाल दिया.

पीड़िता के मायके वालाें ने मामले काे स्थानीय स्तर पर सलटाने का काफी प्रयास किया. लेकिन मामला सुलझाया नहीं जा सका. ऐसे में पीड़िता ने मामले काे लेकर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई जिसमें पति के साथ ससुर, सास, भैसुर और देवर को नामजद किया गया है. महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर दाेषियाें के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.







Post a Comment

0 Comments