दिल्ली में धरने पर बैठे पहलवानों के समर्थन में एनएसयूआई का हस्ताक्षर अभियान शुरु ..

कहा कि महिला पहलवानों को अपनी आबरू पर हमले के खिलाफ केवल एफ आई आर दर्ज कराने के लिए देश की राजधानी में कई दिन धरने पर बैठना पड़ता है तथा बाद में सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद एफ आई आर दर्ज होती है. इससे दुर्भाग्यपूर्ण कुछ नहीं हो सकता. 





- एमवी कॉलेज में शुरु किया गया है अभियान
- पहलवानों के समर्थन में उतरे युवा व छात्र

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे देश के कई पहलवानों के समर्थन में जिला मुख्यालय स्थित एमवी कॉलेज में एनएसयूआई के द्वारा हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. इस अभियान में महाविद्यालय के सैकड़ों छात्रों ने अपने हस्ताक्षर अंकित कर अपना समर्थन पहलवानों को दिया. इस कार्यक्रम का नेतृत्व जिला महासचिव व कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार ने किया. उन्होंने कहा कि जो खिलाड़ी पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन करते हैं, आज उन्हीं को न्याय के लिए धरना देना पड़ रहा है. कॉलेज अध्यक्ष नागेश कुमार ने कहा कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर पहले से ही 40 से अधिक संगीन मुकदमे दर्ज हैं. बावजूद इसके मोदी सरकार मामले पर चुप बैठी हुई है. उन्होंने कहा कि सरकार तुरंत ही उन्हें पद से हटाए और गिरफ्तार करें अन्यथा पूरे देश में एनएसयूआई के द्वारा आंदोलन शुरु हो जाएगा.



एनएसयूआई के जिला सचिव दीपक राय ने कहा कि महिला पहलवानों को अपनी आबरू पर हमले के खिलाफ केवल एफ आई आर दर्ज कराने के लिए देश की राजधानी में कई दिन धरने पर बैठना पड़ता है तथा बाद में सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद एफ आई आर दर्ज होती है. इससे दुर्भाग्यपूर्ण कुछ नहीं हो सकता. कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रभात कुमार, एनएसयूआई के रिंकू गिरी, राम प्रतीक चौबे, सुनील कुमार, अमित कुमार, अखिलेश राय, छोटू पाठक नेहाल मंसूरी, विक्की आर्य, टिंकू गिरी, शराफत हुसैन प्रेम राज, अभिषेक, दीपक, दीपांशु, अभय, आदित्य, टोनी, रुद्र, विवेक, गोरेलाल, समेत कई एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments