वीडियो : फ़िल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर बक्सर में भारी उत्साह, शख्स ने मुफ्त में बांटे 10 हज़ार रुपये के टिकट ..


'द केरल स्टोरी' को लेकर जहां अलग-अलग हिस्सों में कुछ लोगो के द्वारा विरोध करने की खबरें आ रही है. वहीं दूसरी तरफ देश की एक बड़ी आबादी  इस फ़िल्म के समर्थन में खड़ी दिखाई दे रही है. बिहार के कई राजनीति पार्टी के नेताओ ने भी इस फ़िल्म को बिहार में टैक्स फ्री करने की मांग की है तो कइयों ने इस फ़िल्म को बैन करने की मांग  शुरु कर दी है. 






- दुर्गा सिनेमा में लगी है फिल्म, उमड़ रही है लोगों की भीड़
- दोस्तों के सहयोग से पहले ही दिन 100 लोगों के बीच बांटे टिकट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इसी माह की 5 तारीख को पूरे देश में रिलीज हुई फ़िल्म 'द केरला स्टोरी' को लेकर जहां अलग-अलग हिस्सों में कुछ लोगो के द्वारा विरोध करने की खबरें आ रही है. वहीं दूसरी तरफ देश की एक बड़ी आबादी  इस फ़िल्म के समर्थन में खड़ी दिखाई दे रही है. बिहार के कई राजनीति पार्टी के नेताओ ने भी इस फ़िल्म को बिहार में टैक्स फ्री करने की मांग की है तो कइयों ने इस फ़िल्म को बैन करने की मांग  शुरु कर दी है. इस फ़िल्म को लेकर चल रहे सियासी ड्रामे के बीच यह फ़िल्म बिहार के बक्सर के दुर्गा टॉकीज सिनेमा हॉल में  भी दिखाई जा रही है. 


लम्बे समय बाद नगर के दुर्गा टॉकीज सिनेमा हॉल में  दर्शकों की इतनी भीड़ देखी गई. इस फ़िल्म को देखने आने वाले दर्शकों के सुविधानुसार सिनेमा घर के मालिक के द्वारा दो तरह की टिकटों का दर निर्धारित किया गया है. सामान्य टिकट के लिए 80 रुपये जबकि डीसी के टिकट के लिए 100 रुपये का शुल्क प्रति  व्यक्ति भुगतान करना पड़ रहा है.

युवाओं की टोली ने पहले ही दिन बांट दी 10 हजार की टिकट : 

इस फ़िल्म को लेकर कई लोगों की दीवानगी  उनके सर चढ़कर बोल रही है. बक्सर के एक सामाजिक कार्यकर्ता ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर "द केरला स्टोरी" फ़िल्म देखने आये हुए लोगो के बची 10 हजार रुपये का टिकट फ्री में बांट दी. जिसके जज्बे को दर्शकों ने जमकर सराहा. सनातनी सौरभ चौबे ने बताया कि उन्होंने 100 रुपये कीमत की 100 टिकटें लोगों के बीच बांटी है. हालांकि, इसमें उनके अन्य दोस्तों ने भी उसका सहयोग किया है.

शाम बजे 6 से 9 बजे तज चल रहा शो :

नगर के बड़ी बाजार में स्थित दुर्गा टॉकीज सिनेमा हॉल में यह फ़िल्म शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक दिखाई जा रही है. जिसमें पहले ही दिन हॉल हाउसफुल हो गया. कई लोग टिकट नही मिलने के कारण इस फ़िल्म को आज नहीं देख पाए और निराश होकर घर चले गए.

यह बता दें कि द केरला स्टोरी मेडिकल कॉलेज की कुछ गर्ल्स स्टूडेंट्स के ऊपर बनाई गई है, जिन्हें केरला से बहला-फुसलाकर आतंकी संगठन आई एस आई एस में शामिल करा दिया जाता है. जिसके बाद वह आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त हो जाती हैं. लेकिन उन्हीं में से एक लड़की पुलिस की पकड़ में आ जाती है और उसके द्वारा लड़कियों के आतंकवादी बनने की बताई गई पूरी कहानी फिल्म में दिखाई गई है.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments